ब्लू फिल्म

बदायूं में लव जिहाद का नया मामला सामने आया है, दानिश नामक युवक ने दुसरे धर्म की युवती को नाम बदलकर फंसाया और अब्बु से भी यौन शोषण करवाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के बदायूं में रहने वाला एक विशेष धर्म के युवक ने बुलंदशहर की एक हिंदू युवती को छल और कपट से दानिश ने दिनेश बनकर अपने प्यार के माया जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे निकाह भी किया. बता दें की इस लव जिहाद के मामले में दानिश ने युवती के साथ मारपीट भी करी, धर्मांतरण का विरोध करने पर हिंदू युवती के मना करने पर दानिश ने अपने भाई चाहत मियां और अब्बू अहमद मियां से उसका शारीरिक और मानसिक शोषण भी कराया.

ब्लू फिल्म बनाकर किया Sex, आतिफ ने हिंदू बन दिया धोखा

बताया जा रहा है की यह मामला बदायूं जिले के कादर चौक थाना क्षेत्र के ग्राम गौरामई का है. यहां रहने वाला दानिश दिल्ली में काम करता है, गौरतलब है की लगभग 1 साल पहली ही हिंदू युवती से दानिश की भेंट दिल्ली में ही हुई थी. युवती बुलंदशहर की रहने वाली हैं, दोनों की मुलाकात के बाद धीरे धीरे दानिश ने उसे अपने प्यार के झूठे जाल में फंसाया. प्यार के बाद दोनों ने वहीं शादी कर ली और निकाह के बाद वह उसे अपने गांव ले आया, जहां उसका परिवार रहता है.

Sex करते हुए उम्र की सूद खोइ, मौलाना ने किया नाबालिग का यौन शोषण

निकाह के बाद ससुराल जाने के बाद युवती को मालूम पड़ा की वह दिनेश नहीं दानिश है और उसने अपनी पहचान बदलकर उसे फंसाया है, वह हिंदू नहीं मुस्लिम हैं. युवती ने पुलिस का सहारा लिया और अपनी शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में युवती ने बताया की “उसका जबरदस्ती धर्मांतरण कराया गया और निकाह पढ़वाया गया. जब उसने इस निकाह का विरोध किया तो आरोपित के पिता और भाई ने उसे कथित तौर पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया”. बता दें की युवती को कुछ दिन तक उन्होंने मुजरिया के छगनपुर के रहने वाले आमिर के घर पर भी रखा.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ब्लू फिल्म बनाकर 2 सालों तक होता रहा 20 साल की युवती का गैंगरेप, तमाशा देखती रही

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *