नोएडा से लव जिहाद का नया मामला सामने आया है, जुनेद नामक अलीगढ़ के युवक ने अपनी पहचान और धर्म छिपाकर युवती से शादी करके उसे यातनाएं दी.

उत्तर प्रदेश में एक ओर लव जिहाद की रोकथाम हेतु कानून बना हुआ है तो वहीं दुसरे ओर कानून लागू होने से पहले के अपराध सामने निकलकर आ रहे हैं. हाल का दर्ज मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है. इसमें पीड़िता का आरोप है की अलीगढ़ के रहने वाले जिनेद नामक युवक ने पूर्व नियोजित साजिश के तहत प्यार में फंसाकर शादी करके उससे छुटकारा चाहता है.

लव जिहाद

जुनेद ने लव जिहाद की साजिश को अंजाम दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलीगढ़ ने रहने वाले जुनेद पर नोएडा में लव जिहाद को लेकर शिकायत दर्ज की गई है. पीड़िता का कहना है की “उसने जिस युवक से शादी की थी उसने अपना धर्म हिंदू बताया था लेकिन बाद में उसको पता चला कि लड़का हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम धर्म से संबन्ध रखता है”. पीड़िता ने यह भी कहा की “उसको लव जिहाद में फंसाकर मानसिक और शारीरिक शोषण किया गया है”.

पीड़िता की मां ने भी अपना बयान में कहा की “अलीगढ़ के रहने वाले जुनैद ने अपना धर्म छिपाकर उनकी बेटी को प्यार के जाल में फंसा कर भगा ले गया था और शादी कर ली थी, मगर बाद में दोनों परिवारों की सहमति से 12 फरवरी 2019 को उनकी बेटी की शादी की गई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उनकी बेटी पर अत्याचार कर रहे थे. दहेज की मांग कर रहे हैं”.

पुलिस ने दर्ज किया केस, जांच भी शुरू

लव जिहाद के इस मामले में पीड़िता ने नोएडा के जेवर कोतवाली में अपने पति जुनेद और सास, ससुर, ननद व ननदोई और जेठ व जेठानी के विरुद्ध लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के पुलिस ने भी कार्यवाही करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढिए:-

लव जिहाद, अलीगढ़ के अफ़जल ने अशोक बनकर हिंदू युवती को फंसाया

By Sachin

3 thoughts on “लव जिहाद: जुनेद ने धर्म छिपाकर की शादी, नोएडा में शिकायत दर्ज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *