ब्लू फिल्म

अलवर के रौणपुर का बास गाँव की 16 वर्षीय दलित युवती का तालीम ने अपने साथियों संग मिल ब्लू फिल्म बनाकर कई बार सामूहिक बलात्कार किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के अलवर जिले के बड़ोदा मेव क्षेत्र से गैंगरेप का एक ओर नया मामला सामने आया है, पीड़िता एक दलित हैं और वो 16 साल की 10वीं कक्षा की छात्रा है. तालीम ने अपने साथियों के साथ मिलकर नशीला पये पदार्थ पिलाकर खेत में अपनी नाबालिग के साथ पहली बार सामूहिक बलात्कार किया और उसकी ब्लू फिल्म (Blue film) भी बना ली. बाद में उसी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार ओर मासूम की अस्मत लुटी.

पीड़िता और आरोपित सभी एक ही गांव के बताए जा रहे हैं, वे आपस में एक दुसरे को पहले से ही जानते थे. किशोरी अपने घरवालों से दूर अलवर में 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी. तालीम और आमीन खान लड़की को दोस्ती के लिए कहा मगर वो उन्हें मना करती रही. बाद में एक दिन मौका पाकर तालीम और आमीन ने लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर एक खेत में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया, इन हेवनों ने किशोरी का इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया.

ब्लू फिल्म बनाकर साबिर ने की गंदी हरकत, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

लड़की ने होश में आने के बाद उन्होंने ने लड़की को डराया और उसे इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी. किशोरी को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल कर 3 बार ओर सामूहिक बलात्कार किया. इस मामले की सच्चाई जब किशोरी के परिजनों को मिली तो उसके पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई. ज़ी न्यूज़ एंकर अमन चौपड़ा ने भी इस पर ट्विट कर लिखा की “राजस्थान के अलवर में 16 साल की दलित बच्ची से  से गैंगरेप का मामला सामने आया है. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए तीन बार गैंगरेप किया. पीड़िता के पिता ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. तालीम आमीन, इदु और बिजेंद्र के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ब्लू फिल्म बनाकर फारुखी 10 सालों तक युवती से करता रहा शोषण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: