पुष्पा

हाल ही दिल्ली के जहांगीर पूरी में हुई हिंसा के आरोपी अंसार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘पुष्पा’ स्टाइल से भारतीय कानून और संविधान का खुलेआम मजाक उड़ा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर दंगे के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो दिल्ली के कोर्ट के परिसर का बताया जा रहा है और इस वीडियो में दंगाई अंसार ने एक ऐसा स्टंट किया, जिसे देखने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएं। उसने कैमरों के सामने बेशर्मी से हंसते हुए पुष्पा फिल्म का एक ऐक्ट किया। जिसमें फिल्म का नायक कहता है, वो झुकेगा नहीं।

लाउडस्पीकर के मुद्दे को लेकर सरकार से भिड़े राज ठाकरे, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मीडिया संस्था जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी जी का इस मामले में मानने है की ये आरोपी देश की एक अदालत में खड़ा होकर, भारत के 140 करोड़ लोगों को ये बता रहा था कि वो ना तो इस देश की संवैधानिक व्यवस्था के आगे झुकेगा, ना ही इस देश की अदालतों के आगे झुकेगा और ना ही इस देश के लोकतंत्र को मानेगा। यानी.. दिल्ली के दंगाई अब ‘पुष्पा’ बनना चाहते हैं जो किसी के सामने नहीं झुकता।

उन्होंने आगे कहा की इस आरोपी ने 30 से ज्यादा पुलिसवालों के बीच खुद को एक नायक के तौर पर पेश किया। इस दौरान इसके चेहरे पर मुस्कान साफ दिख रही थी। वो ये बताने की कोशिश कर रहा था, जैसे वो एक अपराधी नहीं बल्कि एक क्रान्तिकारी है और उसने शोभायात्रा पर पत्थर बरसा कर बहुत ही बहादुरी का काम किया है। आप कह सकते हैं कि ये आरोपी भारत के संविधान और उसके लोकतंत्र पर हंस रहा था और उसका मजाक उड़ा रहा था।

इस हिंदू राजा ने अकबर की हड्डियों को कब्र से निकालकर जला डाला, इतिहास का सबसे अनोखा बदला

गौरतलब है की दिल्ली हिंसा के मामले में अब तक पुलिस 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से 3 आरोपी ऐसे हैं, जिनकी उम्र 18 साल से कम है। इसके अलावा 18 आरोपी ऐसे हैं, जिनकी उम्र 18 से 35 साल के बीच है। 6 आरोपी ऐसे हैं, जो 18 से 22 साल के हैं। भारत को युवाओं का देश कहा जाता है। लेकिन भारत के युवा क्या कर रहे हैं, ये आप खुद समझ सकते हैं।

SFJ ने कहा “हरियाणा भी है खालिस्तान का हिस्सा” ये रहा पूरा वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

MP में चौहान की हुंकार, राम भक्तों ओर पत्थराव करने वालों की संपत्ति चला मामा का बुलडोजर

%d bloggers like this: