वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश के एक पादरी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहता है की “भारत के दो हिस्से करो, एक हिस्सा ईसाइयों को दो”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाइबल ओपन यूनिवर्सिटी इंटरनेशनल के उप निदेशक पादरी उपेंद्र राव की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, इस वीडियो में वो देश को विभाजित कर उसे दो हिस्सों में बदलने की बाद कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा की “हम प्रिय नेता पीडी सुंदर राव के नेतृत्व में ऑल इंडिया ट्रू क्रिश्चियन काउंसिल की ओर से माँग करते हैं कि भारत को दो हिस्सों में विभाजित किया जाना चाहिए और ईसाइयों को एक अलग देश के तौर पर एक आधा हिस्सा दिया जाना चाहिए”.

वीडियो में आगे उन्होंने एक ओर विचित्र सी बात कहते हुए कहा की “इसके बाद (विभाजन के बाद) हम आपको परेशानी नहीं देंगे” इस वीडियो को 24 अगस्त को शेयर किया गया था. सबसे आश्चर्यजनक बात तो यह है की इसके इस देश को तोड़ने की बातें करने वाले वीडियो को एससी/एसटी राइट्स फोरम ने अपने ट्विटर पर साझा किया है. जानकारी देदें की यह पादरी उपेंद्र राव कथित तौर पर तेलंगाना और महाराष्ट्र के लिए अखिल भारतीय सच्चे ईसाई परिषद के राज्य अध्यक्ष भी हैं.

बता दें की देश में आंध्र प्रदेश, तमिल नाडु, तेलंगाना सहित देश के कई राज्यों और क्षेत्रों में धर्मांतरण और इसाई करण का कारोबार फैला हुआ है. पुलिस ने ऐसे ही मामले में तीन पादरियों पर मुकदमा दर्ज किया था. ये पादरी सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीर पोस्ट करके उन्हें अनाथ बताकर धन इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे थे. गौरतलब है की कई मिशनरी तमाम तरह के हथकंडे अपना कर गरीबों को इसका शिकार बना रहे हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

एक अंधविश्वास ने बना दिया सैकड़ों लोगों को हिंदू से ईसाई

Leave a Reply

%d bloggers like this: