ओवैसी

हिजाब विवाद के बीच असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आया है, जिससे अब नया विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने इसमें कई अजीब बातें भी कही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कर्नाटक हिजाब विवाद में आज सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर 2 जजों की बेंच का अलग अलग मत आया (Split verdict) वहीं इसके बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। देखिए उनका ये वीडियो:-

इस वीडियो में उन्होंने बोला कि मुस्लिम लड़कियां तो हिजाब पहनेगी तुम्हे बिकनी पहनना है तो पहन लो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदू धर्म की स्त्रियों पर ऐसा विवादित बयान दिया है। बता दें इससे पहले भी कई बार AIMIM अध्यक्ष विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं और इस मुद्दे पर भी उनके कई वीडियो सामने आए हैं।

‘अगर तुम चाहो तो बिकनी पहन लो’-AIMIM अध्यक्ष

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘ वे कहते हैं कि मुसलमान छोटे बच्चों को हिजाब पहनने के लिए मजबूर कर रहे हैं। क्या हम वाकई अपनी लड़कियों को मजबूर कर रहे हैं? हमारी बेटियों को हिजाब पहनने दो, अगर तुम चाहो तो अपनी बिकनी पहन लो।” वही AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी कहते है की, ‘जिस भारत की आज़ादी के लिए हमारे बुजुर्गों ने अपने जानों की कुर्बानी दी थी आज उसी भारत में हमारे बेटियों से कहा जा रहा है कि हिजाब क्यों पहनते हो?’

वही गोलकुंडा किले में एक सभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी सवाल खड़े किए कि क्या हिजाब मुसलमानों के ‘पिछड़ेपन’ को दर्शाता है? क्या मुस्लिम महिलाएं देश के विकास में योगदान नहीं दे रही हैं?

लड़कियों पर नहीं बनाया जा रहा है दबाव

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा की “आप हैदराबाद आएंगे तो आप देखेंगे कि सबसे अलग ड्राइवर हमारी बहने हैं। उनके आगे पीछे कभी भूलकर भी गाड़ी मत लगाना। यह मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। मैंने अपने ड्राइवरों से कहा है कि मियाँ जरा एहतियात से। हैदराबाद में गाड़ी चला रहे हो।”

वही कर्नाटक हिजाब विवाद पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी जहर उगलते हुए यह भी कहा की – “एक हिंदू, एक सिख और एक ईसाई छात्रा अपने धार्मिक कपड़ों के साथ क्लास में जाने की अनुमति दी जाती है और एक मुस्लिम को कहा जाता है कि अपनी बुर्का उतारो तो वे मुस्लिम के बारे में क्या सोचते होंगे। जाहिर है, वे सोचेंगे कि मुस्लिम हमसे नीचे हैं।”

एक दिन देश की पीएम हिजाब पहनने वाली बनेगी – AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी

वही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद गुरुवार को हैदाराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने बड़ा बयान देते हुए यह भी कहा कि मैंने पहले भी कहा है और आज भी कह रहा हूं कि मेरी जिंदगी में नहीं तो मेरी जिंदगी के बाद एक दिन इस मुल्क यानी भारत की प्रधानमंत्री हिजाब पहनने वाली एक मुस्लिम लड़की बनेगी। उन्होंने कहा कि इस बात को सुनकर लोगों के पेट में दर्द हुआ दिल में तकलीफ हुई।लेकिन ये मेरा सपना है, इमसें बुराई क्या है?

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

वक्फ की संपत्तियों की जांच के आदेश पर भड़के ओवैसी ने कहा, ‘हिंदू मठों का भी हो सर्वे’

%d bloggers like this: