ममता बनर्जी के मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने विवादित बयान देते हुए कहा की “पश्चिम बंगाल में गौह्त्याएँ ऐसे ही होती रहेगी, इसे कोई नहीं रोक सकता”.

सिद्दीकुल्ला

तृणमूल कोंग्रेस के एक विधायक सिद्दीकुल्ला चौधरी ने मीडिया इन्टरव्यू के दौरान हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने वाला विवादित बयान दिया, गोरतलब है की उन्होंने ये बयान तब दिया है जब पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय शेष बचा हुआ है.

सिद्दीकुल्ला ने कहा गौह्त्याएँ होती रहगी

TMC विधायक ने खुलेआम गौमांस का समर्थन करते हुए कहा की “पश्चिम बंगाल में गौह्त्याएँ ऐसे ही होती रहेगी, इसे कोई नहीं रोक सकता है”. उनका दावा है की यदि गौमांस पर भारतीय जनता पार्टी प्रतिबंध लगाती है तो राज्य के मुसलमान मोदी से नाराज हो जाएंगे.

मीडिया के प्रश्न का उत्तर जवाब देते हुए सिद्दीकुल्ला ने कहा की “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहाँ आए और आकर घोषणा करते हैं कि अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आती है, तो वह पश्चिम बंगाल राज्य में गोहत्या को समाप्त कर देगी” बयान को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने आरोप लगाया की “पिछले 1000 से 1200 वर्षों से बंगाल में गोहत्या होती आ रही है, और यहां सभी गोमांस भी खाते है, जिसमें मुसलमान और अन्य भी शामिल हैं, गोमांस को वोट से क्या मिला? यह कोशिश हिंदू मानसिकता को आगे बढ़ाने की है”.

सिद्दीकुल्ला ने राम मंदिर पर मोदी को जिम्मेदार बताया

ममता के मंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की “बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बनने में सुप्रीम कोर्ट की जगह मोदी का हाथ है”, मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा की “सुप्रीम कोर्ट ने मोदी की पॉवर के दबाव में आकर ये फैसला सुनाया”.

सिद्दीकुल्ला चौधरी ने दावा किया है की इस बार मुसलमान मोदी को वोट नहीं देगा, उन्होंने कहा की “यदि बंगाल का मुसलमान मोदी को वोट देता है तो वो बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर को तबियत पहुंचाना है”.

इसे भी पढ़ें:-

बंगाल में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे, गौह्त्याओं पर ममता पर भड़के CM योगी

One thought on “ममता के मंत्री सिद्दीकुल्ला ने दिया विवादित बयान, कहा “बंगाल में गौह्त्याएँ होती रहगी””

Leave a Reply

%d bloggers like this: