पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के एक नेता शेख आलम ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा की “यदि हम 30% लोग इकट्ठा हो जाएँ तो 4-4 पाकिस्तान बन सकते हैं”.

भारत के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, सभी राज्यों में विकास और शिक्षा जैसे बड़े बड़े चुनावी मुद्दे हैं. लेकिन पश्चिम बंगाल एक ऐसा राज्य जिसमें ये मुद्दे कहीं बहुत पीछे रह चुके हैं, क्योंकि यहां के नेता तो नय पाकिस्तान बनाने की बातें कर रहे हैं.

ममता

जल्द ही राज्य में प्रथम चरण के लिए मतदान आरंभ होने वाले हैं. ऐसे में अल्संख्यक मतदाताओं को लुभाने के लिए ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कॉन्ग्रेस के एक नेता ने हेरान करने वाला भड़काऊ बयान जारी कर दिया है, जिस पर लोगों का गुस्सा भी फुट रहा है.

ममता के नेता ने कहा ‘4 पाकिस्तान बनाएंगे’

इस समय पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कॉन्ग्रेस की सरकार है, लेकिन इस बार के विधानसभा चुनावों के नतीजों का आंकलन नतीजों से पहले कोई तय नहीं कर पा रहा है. मगर अपनी पार्टी के प्रचार और प्रसार के लिए सभी दलों के नेताओं में खूब जोश देखने को मिल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी कर्म में TMC नेता शेख आलम ने देश को तोड़ने वाला एक भड़काऊ बयान दे दिया, उसने कहा की “हम 30% हैं और वे 70% हैं, वे 70% के समर्थन से सत्ता में आएंगे उन्हें शर्म आनी चाहिए, अगर हमारी मुस्लिम आबादी एक तरफ चली गई तो हम 4 नए पाकिस्तान बना सकते हैं. तब 70% आबादी कहाँ जाएगी?”.

ममता बनर्जी की भाजपा नेता ने निंदा की

इस बयान के आने के बाद TMC की आलोचनाएं शुरू हो गई हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा की “बीरभूम के नानूर के बासा पाड़ा में टीएमसी नेता शेख आलम ने एक भाषण देते हुए कहा ‘अगर भारत में 30 प्रतिशत मुस्लिम एक साथ आते हैं तो 4 पाकिस्तान बन सकते हैं…’ वह स्पष्ट रूप से ममता बनर्जी के प्रति अपनी निष्ठा रखते हैं तो क्या वह इस पद का समर्थन करती हैं? क्या हम ऐसा बंगाल चाहते हैं?”.

इसे भी पढ़ें:-

बंगाल में माता के मंदिर की भूमि पर बना विशेष समुदाय का कब्रिस्तान

By Sachin

One thought on “ममता के नेता शेख आलम ने देश को तोड़ने वाली बात कही, ‘4 पाकिस्तान बनाएंगे’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *