ममता

अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए CM ममता बनर्जी ने दिया बयान, उन्होंने कहा की “हम दिल्ली के दो गुंडों के हाथों में बंगाल को नहीं सौंप सकते”.

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों के चुनाव में से 6 चरणों के चुनाव समाप्त हो गए हैं, अब बस 2 ही चरणों के चुनाव बाकि हैं. 7 वें चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान किए जाएंगे और 29 अप्रैल को सबसे अंतिम और 8 वें चरण के लिए मतदान होने हैं. इसके बाद 2 मई 2021 को चुनावी परिणामों की घोषणा कर दी जाएगी की बंगाल में CM कौन बनेगा.

ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

प्रदेश की वर्तमान मुख्य मंत्री और तृणमूल कोंग्रेस पार्टी की लीडर ममता बनर्जी ने भरतीय जनता पार्टी के वरिष्ट और दिग्गज नेता यानि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और देश के गृह मंत्री अमित शाह को लेकर एक बड़ी टिप्पणी कर दी, CM ने अपने चुनावी भाषण के दौरान दोनों नेताओं को ‘दिल्ली के दो गुंडे’ बताकर संबोधित किया और बयान भी दिया.

उन्होंने कहा की “मैं खिलाड़ी नहीं हूँ, लेकिन खेलना जानती हूँ, लोकसभा में मैं सबसे बेहतरीन खिलाड़ी थी, हम दिल्ली के दो गुंडों के हाथों में बंगाल को नहीं सौंप सकते”. CM की इस रैली की कोरोना के कारण खूब आलोचनाएं भी हो रही है. बता दें की यह रैली 22 अप्रैल 2021 को पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में आयोजित की गई थी.

छ्टे चरण के चुनाव के दौरान हुई फियरिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बंगाल विधानसभा चुनाव के छ्टे चरण के मतदान के दौरान उत्तर दिनाजपुर के चोपरा क्षेत्र में फायरिंग हुई, इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और तृणमूल कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं के बिच एक बूथ पर आपस में मारपीट का भी मामला सामने आया है. गोरतलब है की इस मुद्दे पर चुनाव आयोग ने स्थानीय प्रसाशन से रिपोर्ट मांगी हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ममता की पार्टी के नेता का वीडियो वायरल, जनता को भड़काया और CISF को अपशब्द कहा

One thought on “ममता बनर्जी का बड़ा बयान, हम दिल्ली के दो गुंडों को बंगाल नहीं सौंप सकते”

Leave a Reply

%d bloggers like this: