मान

7 जुलाई 2022 को पंजाब के वर्तमान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दोबारा शादी कर ली, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कुछ लोग ट्रोल करने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फिर से दूल्हा बने हैं। गुरुवार 7 जुलाई को उन्होंने हरियाणा की रहने वाली गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) से शादी रचा ली। गुरप्रीत पेशे से डॉक्टर हैं। इसके शादी के साथ-साथ ही उन्हें ट्रोल करने वालों को एक मौका मिल गया, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, आप भी देखिए यह वीडियो:-

इस वीडियो को करने वाले यूजर ने लिखा “भगवंत मान साहब पंजाब बदलन दी गल हुई सी, पत्नी बदलन दी गल नही हुई सी” आपको बताते चलें की पंजाब के मुख्य मंत्री ने उस समय शादी की है, जब उनकी सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी हुई हैं और उनके ही स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजय सिंगला भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

वहीं करप्शन केस में पकड़े आरोपियों में सरकार के ही हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला, पूर्व कांग्रेसी मंत्री साधु सिंह धर्मसोत, पूर्व कांग्रेस MLA जोगिंदरपाल भोआ और IAS अफसर संजय पोपली शामिल हैं। इसके अलावा पूर्व मंत्री संगत सिंह गिलजियां की तलाश हो रही है। वहीं पूर्व मंत्री भारत भूषण आशू की विजिलेंस जांच की जा रही है।

गौरतलब है की पंजाब में अफसरों और नेताओं की भ्रष्टाचार की करतूतों की लिस्ट बहुत लंबी हैं, पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार ने भ्रष्टाचार पर एक्शन का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। सरकार बनने के बाद अब तक 28 केस दर्ज किए जा चुके हैं। जिनमें 45 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। हालांकि 8 आरोपी अभी फरार हैं। इनमें सबसे ज्यादा 22 केस माइनिंग और जंगलात विभाग के हैं। भ्रष्टाचार के 14 केस वाली पंजाब पुलिस दूसरे नंबर पर है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सिद्धू मूसेवाला के नए गाने को YouTube ने हटाया, कारण जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

%d bloggers like this: