राजधानी दिल्ली के उप मुख्य मंत्री और आप आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता मनीष सिसोदिया ने कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद दिल्ली में लॉकडाउन को लेकर बड़ा बयान दिया.

कोरोना महामारी ने दिल्ली में फिर एक बार केहर बरसाया हुआ है, ऐसे में दिल्ली सरकार लगातार आप नागरिकों से अपील रह रही है की जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाते रहें और मास्क और सोशल डिस्टेंस बनाए रखें. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आज कोरोना महामारी को तोड़ने वाली वैक्सीन लगवा ली है.

मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, साथ ही उन्होंने ट्विट करके जानकारी दी की “आज अपने परिवार के साथ कोरोना वैक्‍सीन लगवाई. हमारे प्रतिभावान वैज्ञानिकों, मेडिकल टीम और सभी को शुक्रिया, जिन्‍होंने हमारे लिए वैक्‍सीन बनाने में दिन – रात काम किया. केंद्र सरकार को उम्र से जुड़े किसी प्रतिबंध के बिना सभी को वैक्‍सीन लगवानी चाहिए”.

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में लॉकडाउन को लेकर बड़ा बयान दिया

उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में लॉकडाउन को लेकर कहा की “कोरोना को रोकने के लिए लॉकडाउन की जरूरत नहीं है और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में वैक्‍सीन तथा सावधानी की जरूरत है”.

बता दें की दिल्ली में कोरोना महामारी के टीकाकरण अभियान के तीसरे चरण में कुल लगभग 52 हजार से भी अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाई गई. इस अभियान में 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को ही वैक्सीन लगाई जा रही है.

दिल्ली के स्वस्थ विभाग के विशेष अधिकारी ने मीडिया को जानकारी उपलब्ध करवाई की “शाम छह बजे तक कम से कम 52 हजार 408 लोगों को टीके लग चुके थे. इनमें से 47 हजार 873 लोगों को उनकी पहली खुराक मिली जबकि 4 हजार 536 लोगों को दूसरी खुराक दी गई. अधिकारी ने बताया कि टीकाकरण के बाद मामूली प्रतिकूल प्रभाव के दो मामले सामने आए”.

इसे भी पढ़ें:-

कोरोना ने ली एक हजार से भी ज्यादा जानें, जानिए पूरी रिपोर्ट

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *