मरो हिंदुओं

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार लिखते हुए टीवी अभिनेत्री ने संघ और चौकीदार के मरने की मांगी हुआ, उसने अंत में लिखा मरो हिंदुओं!

देश भर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही है बल्कि निरंतर बढ़ती जा रही है. पिछले कई दिनों से लगातार 3 लाख से भी अधिक मामले डर हो रहे हैं. केंद्र सरकार ने भी इससे निपटने के लिए डट कर खड़ी हैं, इसके अलावा कई बड़े संगठन भी कोरोना से लड़ाई में लोगों के साथ आकर खड़े हो गए हैं.

मरो हिंदुओं! लिखकर अभिनेत्री ने मांगी मौत की दुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुद को भारतीय टेलीविजन की अभिनेत्री बताने वाली मोना अम्बेगाँवकर ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और विश्व के सबसे बड़े संगठन राष्ट्र स्वयं सेवक संघ पर आपत्ति जनक टिप्पणी कर दी है. अभिनेत्री ने अपने ट्विट में दोनों के लिए दर्दनाक मौत की कामना की है. उन्होंने PM मोदी के लिए चौकीदार शब्द का प्रयोग किया, बता दें की यह मोदी ने 2019 के चुनाव में खुद को जनता का चौकीदार बताया था.

मोना अम्बेगाँवकर ने अपने ट्विट में लिखा की “मैं अब इस ‘नीच आदमी’ को और श्राप नहीं दे सकती, मैं खुद को इन संघी गुंडों के समर्थकों, उनके अम्ब्रेला संगठन (आरएसएस) और चौकीदार-तड़ीपार जोड़ी के लिए एक दर्दनाक मौत की दुआ माँगने से नहीं रोक पा रही हूँ, जिन ‘a-holes’ हिंदुओं ने इन्हें वोट दिया है, अब मरो हिंदुओं”.

आरएसएस कोरोना लड़ाई में सदैव आगे रहा

विश्व के सबसे बड़े संगठन यानि की राष्ट्र स्वयं सेवक संघ ने पिछले वर्ष और इस वर्ष भी कोरोना के प्रकोप के दौरान लोगों की सहायता के सबसे आगे आया है. हाल ही RSS की शाखा ABVP ने कानपूर में हेल्पलाइन नम्बरों के जरिए लोगों के लिए अस्पताल, ऑक्सीजन और भोजन जैसी सुविधा देना आरम्भ किया है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

RSS एक बार फिर कोरोना से लड़ने को तैयार, सहायता हेतु इन नम्बरों पर कॉल करें

By Sachin

One thought on “मरो हिंदुओं! लिखकर इस टीवी अभिनेत्री ने चौकीदार और संघ के मरने की दुआ मांगी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *