ब्लू फिल्म

ईद के दिन वेशी दरिंदों ने पार्टी का बोलकर एक विवाहिता से किया गैंगरेप, बलात्कार करते समय ब्लू फिल्म बनाकर इंटरनेट पर वायरल भी करी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मेरठ में इस साल ईद के दिन एक विवाहिता का 3 वेशी दरिंदों ने दावत के बहाने अपने घर बुलाकर सामूहिक बलात्कार किया. बता दें की पीड़ित महिला का पति उस रात देर से घर आने वाला था, इसकी जानकारी हेवनों को पहले से ही थी. सबसे शर्मनाक बात तो यह है की इस पुरे काण्ड में एक महिला भी शामिल थी और उसने ही पीड़िता को अपने घर दावत के लिए बुलाकर लेके गई थी.

बता दें की पीड़ित महिला को अपने घर दावत पर बुलाकर उसे धोखे से नशीला कोल्डड्रिंक पिलाया जिससे उसने अपना होश खो दिया, इसी का फायदा उठाते हुए तीनों दरिंदों ने बारी बारी उसका बलात्कार कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बलात्कारियों ने रेप करने के दौरान वीडियो भी बना लिया और जब महिला को होश आया तो उसे उसकी अश्लील बलात्कार फिल्म दिखाकर वायरल करने की धमकी देते हुए एक बार फिर तीनों ने गैंगरेप किया, बाद में इस ब्लू फिल्म (Blue film) को भी इंटरनेट पर वायरल कर दिया.

बताया जा रहा है की पीड़िता ने वापस घर आकर कुछ दिनों तक किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन एक दिन उसने ये सारी घटना की जानकारी अपने पति को बताई. मगर पति ये सब झेल नहीं पाया और उसने जेहर खा लिया, परिजनों ने उसे नीजी अस्पताल में भर्ती करवाया और उसका वहां इलाज भी चल रहा है. घटना का खुलासा होते ही परिजनों ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई, बता दें की ये केस लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

पुलिस ने भी लिसाड़ी गेट के थाना अधिकारी को मामले पर कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए हैं. बता दें की CO अरविंद चौरसिया ने मीडिया को संज्ञान देते हुए बयान जारी कर कहा की “पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है और जल्द ही आरोपितों की गिरफ़्तारी होगी. आरोपितों में से एक युवक पीड़िता के मोहल्ले का ही रहने वाला है, पीड़िता के बाद दो बार गैंगरेप होने की रिपोर्ट दर्ज की गई है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

2 thoughts on “ईद की पार्टी में में बुलाकर शादीशुदा का गैंगरेप, ब्लू फिल्म बनाकर की वायरल”

Leave a Reply

%d bloggers like this: