बलात्कार

सहारनपुर के देहात कोतवाली इलाके की एक महिला का बलात्कार करके अहमद नामक युवक ने मस्जिद में ले जाकर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन भी करवाया.

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देहात कोतवाली की रहने वाली महिला के साथ मानवता तो शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल इस महिला का अहमद नामक दरिंदे ने पहले तो बलात्कार किया फिर एक मस्जिद में ले जाकर इसका जबरन धर्म परिवर्तन भी करवाया.

नशीला पदार्थ देकर किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देहात कोतवाली की पीड़ित महिला ने बताया की “वह पैन कार्ड बनवाने जनसेवा केंद्र पर गई थी, वहीं उसे अहमद मिला, बहुत कहने के बावजूद कई दिनों तक अहमद ने उसका पैन कार्ड नहीं बनवाया, फिर एक दिन सहारनपुर चलने की बात कहने लगा”.

बलात्कार

अपने बयान को जारी रखते हुए महिला ने आगे कहा की “अहमद एक दिन उसे सहारनपुर के किसी होटल ले गया, जहाँ उसने उसको (पीड़िता को) नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली, पीड़िता का कहना है कि उसके बाद से अहमद उसे लगातार ब्लैकमेल करके उसका रैप करता रहा”.

बलात्कार के बाद मस्जिद में जबरन धर्म परिवर्तन

पीड़िता ने आरोपी अहमद पर आरोप लगाते हुए कहा की “फरवरी में उसकी शादी हो गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी अहमद ने उसे प्रताड़ित करना बंद नहीं किया और उससे 50 हजार रुपए की माँग भी  करनी शुरू कर दी, अहमद मना करने के बाद भी अपनी जिद पर अड़ा रहा और 50 हजार रुपए की माँग करता रहा”.

पीड़िता ने अपने घर से वसूली की ये रकम चोरी करके उसे देने पहुंची तो वहाँ अहमद के रिश्तेदार  शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ और उसके ओर भी कई दोस्त पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे, जैसे ही महिला वहां पहुंची तो सबने मिलकर पहले तो उसे बंधक बनाया और फिर उसे एक मस्जिद में ले गए, जहाँ पर उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाने के बाद कई कागजों पर उससे साइन भी लिए गए.

इसे भी पढ़ें:-

हिंदू युवती से सोनू बनकर फराह फह्जान ने किया बलात्कार, लव-जिहाद मामले की पूरी रिपोर्ट

सलमान को मिली दो-दो जॉन की टक्कर, ईद पर आएगी सत्यमेव-जयते 2

इंग्लैंड ने भारत को एक बार फिर 8 विकेटों से धुल चटाई

%d bloggers like this: