बलात्कार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा से रूह को कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हिंदू लड़की के साथ मौलाना सहित कई हैवानों ने बलात्कार किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्वालियर के गोल पहाड़िया की रहने वाली एक युवती ने डबरा निवासी इमरान को हिंदू युवक राजू जाटव बनकर दोस्ती करने और फँसाने का आरोप लगाया था। युवती के अनुसार राजू उर्फ इमरान ने 18 सितंबर 2021 को शीतला माता मंदिर में उससे शादी की। शादी से पहले उसने युवती का गर्भपात भी करवाया था। शादी के बाद जब वह राजू के घर गई तो उसके इमरान होने का पता चला।

लव जिहाद पर बनी फिल्म ‘द कन्वर्जन’ 6 मई को भारत में होगी रिलीज: देखें धांसू ट्रेलर

आपको बताते चलें की कई महीनों तक प्रताड़ना झेलने के बाद युवती ने ग्वालियर पहुँच महिला थाने में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। वहीं युवती ने यह भी कहा की इमरान ने अपने भाइयों अमन और पुन्नी तथा शहर के मौलाना ओसामा से उसका दुष्कर्म करवाया। पीड़िता के मुताबिक मौलाना ने जबरन धर्म परिवर्तन कराने के बाद उसका इमरान से निकाह कराया और निकाह वाली रात ही उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने ससुराल पक्ष पर निकाह के बाद से मारपीट करने और 7 महीने तक बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया।

सूरत में रातों-रात दरगाह बनाकर एक कॉम्प्लेक्स पर किया जा रहा कब्जा: देखें वीडियो

युवती के मुताबिक उसकी सास सुग्गा बेगम ने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था। उसे एक कमरे में बंद करके रखा गया था, उसके कमरे में कुछ युवक आते थे और वे उसके साथ दुष्कर्म करते थे। 20 अप्रैल को कमरे का दरवाजा खुला रह गया, जिससे वह किसी तरह से वहाँ से भाग कर अपने मायके आ गई। इसके बाद उसने पूरी कहानी अपने परिवार वालों को बताई। इसके बाद पीड़िता ने शनिवार (23 अप्रैल 2022) को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई।

इंशाअल्लाह 5000 लोग भी आएंगे तो भी हनुमान चालीसा नहीं होने देंगे: देखें शिवसेना के नेता का पूरा वीडियो

गौरतलब है की युवती ने एसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की भी माँग की। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक (SP ग्वालियर) अमित सांघी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित पति इमरान, देवर अमन, पुन्नी, मौलाना ओसामा खान और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों इमरान और उसकी अम्मी सुग्गा बेगम को गिरफ्तार किया है और तीन आरोपित फरार हैं। इनकी तलाश की जा रही है।

मस्जिद में जल चढ़ा तो हजारों लोगों का खून बहेगा: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सादिक ने त्यागी बन 13 साल की नाबालिग का किया बलात्कार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

2 thoughts on “मौलाना ने हिंदू युवती का किया बलात्कार, 7 महीनों इतने हैवानों ने लड़की की इज्जत लूटी”

Comments are closed.

%d bloggers like this: