उर्फ़ी जावेद

अभिनेत्री उर्फ़ी जावेद वैसे भी अपने छोटे कपड़ों को लेकर बहुत सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनके एक वीडियो के कारण उनकी खूब चर्चा हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। हमेशा की तरह इस दौरान भी उर्फी जावेद के लुक पर हर किसी की नजरें थमीं रह गईं। यूं तो एक्ट्रेस इस दौरान खूबसूरत साड़ी में दिखाई दीं लेकिन उन्होंने अपने ब्लाउज से इस लुक में बोल्डनेस का तड़का ही लगा दिया।

आपको बताते चलें की उर्फी को बैकलेस अंदाज में देखते ही पैपराजी की भीड़ उन्हें स्पॉट करने के लिए जमा हो गई इसके साथ ही वहां मौजूद लोग भी उर्फी को अपने कैमरे में कैद करने लगे। इतना ही नहीं कुछ लोग उर्फी के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए भी उनके पास पहुंचे। इस लिस्ट में एक मौलाना भी शामिल हैं। आप भी देखिए यह वीडियो:-

उर्फी पहले पैपराजी को पोज देती दिखाई दीं. इसके बाद एक मौलाना उर्फी के पास आए और सेल्फी क्लिक करने लगे। इस दौरान उर्फी ने भी काफी शालीनता के साथ तस्वीर क्लिक कराई। अब उर्फी और मौलाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इन मौलाना को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं। नेटिंजस उर्फी के इस अंदाज के खूब चर्चे कर रहे हैं।

गौरतलब है की अभिनेत्री उर्फी जावेद को अपने छोटे कपड़ों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन तमाम ट्रोलर्स को भी उर्फी ने कुछ समय पहले करारा जवाब दिया था। एक विशेष इंटरव्यू में जावेद ने इस्लाम पर विवादित बयान देते हुए कहा था की जब भी मैं बोल्ड लुक में नजर आती हूं तो समाज मुझे स्वीकार नहीं करता क्योंकि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और सबसे बड़ी बात यह है कि मैं मुस्लिम हूं।

इस दौरान उन्होंने अपने बयान को जारी रखते हुए आगे कहा की मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मेरे बोल्ड लुक पर भद्दे कमेंट्स करते हैं तो उसमें से ज्यादातर मुस्लिम होते हैं। ट्रोलर्स को लगता है कि मैं इस्लाम की इमेज खराब कर रही हूं। वह मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक दायरे में रहें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जावेद ने कहा वह समुदाय की सभी महिलाओं को कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं। वह सब मुझे ट्रोल ही इसलिए करते हैं क्योंकि मैं उनके धर्म और उनके मुताबिक नहीं चल रही। मैं कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं और मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं। इसके बाद उर्फी को काफी ट्रोल भी किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पोर्न स्टार कहते थे रिश्तेदार, अब्बू ने शारीरिक और मानसिक पीड़ा दी :उर्फी जावेद

2 thoughts on “उर्फ़ी जावेद के साथ मुस्कुराकर सेल्फ़ी लेते दिखे मौलाना, इस्लाम पर कही ये बातें”

Comments are closed.

%d bloggers like this: