मौलवी

राजस्थान के आऊवा क्षेत्र से एक मौलवी की दरिंदगी की खबर सामने आई है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौलवी और उसको चेलों ने 16 माह तक महिला का बलात्कार किया.

मौलवी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना राजस्थान के आऊवा क्षेत्र की बताई जा रही है, एक मौलवी ने सोने का लालच देकर और टूने टोटके का झांसा देकर लगभग 16 माह तक महिला संग बलात्कार करता रहा और इस काम उसका साथ उसके चेलों ने दिया एंव उन्होंने ने भी महिला संग बलात्कार भी किया.

इस मामले में मुख्य आरोपी का नाम रोशन बाबा उर्फ साजिद सिद्धीकी बताया जा रहा है और जिसने इसका साथ दिया उस चले का नाम वसील कादरी बताया जा रहा है, बता दें की वसील कादरी की भी इस केस में बड़ी भूमिका रही है.

मौलवी ने 16 माह तक किया बलात्कार

रोशन बाबा उर्फ साजिद सिद्धीकी ने महिला को बहला फुसला कर उसके साथ 16 तक बलात्कार किया. खबरों के मुताबिक रोशन बाबा उसे रात को वीडियो कॉल के दौरन अपने कमरे में रहकर कहता की “देखो मैं जन्नत में हूं ओर वापस भी आ जाऊंगा, तेरा बेटा भी इसी तरह मरकर वापस आ जाएगा”.

साजिद सिद्धीकी ने अपने चेलों की सहायता दे पीड़िता को नकली सोना दिखाकर उसके साथ सबने 16 माह तक सामूहिक बलात्कार किया. मौलवी ने मिट्टी एक बोरी में भरी, उसमें कुछ पत्थर रखे फिर उनमें कुछ पत्थर पर सोने के समान विशेष केमिकल की पोलिश कराई, जिससे पीड़िता जब बोरी खोले ओर उसे यकीन हो जाए कि पत्थर सोने का रूप ले रहे हैं.

मौलवी ने महिला से 45 लाख ठगे

मीडिया की जानकारी अनुसार मौलवी और उसके चेलों ने पीड़ित महिला को टूने टोटकों का अंधविश्वासी झांसा देकर उससे 45 लाख रुपय भी ठग लिए और उसके 10 वर्ष के बेटे की बली भी मांग ली, मौलवी ने महिला को कहा इससे उसे बहुत धन व सोना मिलेगा और वो बहुत अमीर बन जाएगी.

इसे भी पढ़ें:-

मौलाना करता था नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

6 thoughts on “मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला”

Leave a Reply

%d bloggers like this: