बलात्कार

भिवाड़ी में मौलवी ने मस्जिद में 14 वर्षीय नाबालिग युवती के किया बलात्कार, पीड़िता के पिता ने पुलिस में FIR दर्ज करवाकर करी न्याय की मांग.

राजस्थान के अलवर में भिवाड़ी जिले के एक गांव से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इसके बाद प्रसाशन पर सवाल उठ रहे है, इसके अलावा सरकार को घेरे में लिया जा रहा है क्योंकि सरकार नाबालिग बच्चियों की सुरक्षा के लिए कोई कड़ा कानून क्यों नहीं लागू कर पा रही है.

बलात्कार

 

मौलवी ने मस्जिद में किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूल रूप से हरियाणा के पुन्हाना इलाके के बिसरु गाँव का मौलवी जफरू जो की पहले से 2 बच्चों का पिता है, उसने ऐसी घिलोनी हरकत को अंजाम दिया है की मानवता एक पल के लिए शर्मसार हो जाए. मौलवी ने 14 वर्षीय नाबालिग को 1 अप्रैल 2021 की रात मस्जिद में लाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और फिर घटना स्थल से फरार हो गया.

बलात्कार के बाद पीड़िता के पिता का बयान

पीड़ित 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को बताया की 1 अप्रैल की देर रात मौलवी उसकी बेटी को मस्जिद में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. रात के तकरीबन साढ़े 3 बजे लड़की के परिजनों ने लड़की को ढूँढना शुरू किया तो मौलवी ने पीड़िता को एक कुंवे में फैंक दिया. बड़ी म्श्कक्त के बाद लड़की को उस कुंवे से बार निकाला गया.

नाबालिग के पिता एक ट्रक ड्राइवर है, उन्होंने बताया की घटना के समय वो घर पर नहीं था और कहीं बाहर काम से गया हुआ था. उसके लौटने के बाद परिजनों ने उसे इस घटना से अवगत कराया, इसीलिए रिपोर्ट दर्ज कराने में एक सप्ताह लग गया. CO ने भी बताया कि लड़की के मेडिकल परीक्षण के बाद बयान दर्ज किया जा रहा है और आरोपित मौलवी जफरु परिवार सहित फरार हो गया है.

इसे भी जरुर पढिए:-

मस्जिद में महिला का जबरन धर्मपरिवर्तन करवाया, बलात्कार करके वीडियो वायरल किया

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

4 thoughts on “मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला”

Leave a Reply

%d bloggers like this: