प्राइवेट पार्ट

मुजफ्फरनगर जिले में एक मौलवी ने तीसरे निकाह करने की चाहत जताई को उसकी पहली पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला, जिससे उसकी मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शिकारपुर गाँव के एक मौलवी की हत्या ने इलाके में सनसनी मचा दी है. दरअसल घटना 23 जून 2021 बुधवार की बताई जा रही है, जब इस क्षेत्र के मौलवी की उसी की ही पत्नी ने हत्या कर दी. हत्या उसने एक चाकू की, जब बीवी ने अपने पति (मौलाना) के प्राइवेट पार्ट को चाक़ू से काट दिया तो इसी कारण मौलवी की जान चली गई. बताया जा रहा है मौलवी अधेड़ उम्र में भी तीसरी शादी करना चाहता था, इस लिए उसके प्राइवेट पार्ट को काटा गया.

मौलवी ने मस्जिद में बच्ची का किया बलात्कार, लिबरल खामौश

बता दें की यह मामला मुजफ्फरनगर के भौराकला थाना क्षेत्र का है और इस थाने के थानाध्यक्ष जीतेंद्र तेवतिया ने मामले की अब तक की जानकारी देते हुए बयान दिया की “बुधवार 23 जून 2021 को यह जानकारी मिली कि एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, उसे उसके परिवार के सदस्य दफनाने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस ने वहां पहुंचकर मृत मौलवी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जहां उसके शरीर पर चोट के निशान और प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव की जानकारी सामने आई. मृतक की पहचान वकील अहमद के रूप में हुई जो भौरा खुर्द गाँव की एक मस्जिद में मौलवी था”.

मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने जब मौलवी की पहली बीवी से पूछताछ की तो उसने सहज की अपना जुर्म को स्वीकार कर लिया. इस महिला का नाम हाजरा बताया जा रहा है और इसने पुलिस को बयान दिया की मृतक मौलवी वकील अहमद ने पहले ही दो निकाह कर रखे थे, जिनमें से वो उसकी पहली पत्नी है. इन दोनों की 5 बेटियां थी जिनमें से 4 शादीशुदा और एक कुंवारी है. मौलवी की दूसरी पत्नी उसे 6 महीने में ही छोड़ कर चली गई थी, उसकी तीसरी शादी से पहले हाजरा अपनी 5वीं बेटी की शादी करवाना चाहती थी और इसी बात पर दोनों के बिच झड़प हुई और महिला ने गुस्से में अपने पति का प्राइवेट पार्ट को काट डाला.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Video Viral: हिंदुओं कलमा पढ़ मुसलमान हो जाओ, मौलवी ने नरसिंहानंद के खिलाफ़ उगला

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *