MBA

भोपाल में एक MBA छात्र की एक गलती के कारण उसे सभी जूठे बर्तन धोने पड़े, बर्तन धोने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोपाल में रहने वाले एक MBA के छात्र का बर्तन धोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा वह एक शादी में बिना बुलाए खाना खाने पहुँच गया था और उसके बाद पकड़ा भी गया। पकड़े जाने के बाद उसके साथ वो हुआ जिसके बारे में उसने भी कभी सोचा नहीं होगा, दरअसल उसे बर्तन धोने की कड़ी सजा दी गई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है:-

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उस छात्र से व्यक्ति बातचीत भी कर रहा है, साथ उसका वीडियो बना रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद छात्र हैरान रह गया और खुद सामने आया है। उसने पुलिस से वीडियो वायरल करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने की भी माँग की है। जानकारी यह सामने आ रही है कि इस एमबीए करने वाले छात्र का नाम सम्राट कुमार है और यह जबलपुर का रहने वाला है।

वायरल हो रहे वीडियो में वीडियो बनाने वाला आदमी छात्र से पूछता है कि दावत में कैसे आए थे? जिसके जवाब में छात्र कहता है कि ऐसे ही खाना खाने आ गया था। फिर उससे पूछा गया कि किसी ने तुम्हें कहा था क्या ऐसा करने को? इसके जवाब में छात्र कहता है कि नहीं। इस पर वीडियो बनाने वाला आदमी कहता है कि यह फ्री में खाना खाने की तुझे सजा मिल रही है। बर्तन धोइए। उसके बाद छात्र से पूछा गया कि कैसा लग रहा है? तो वह छात्र प्लेट धोते हुए जवाब देता है कि फ्री में खाना खाया है तो कुछ तो करना ही पड़ेगा ही।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बेंगलुरु में स्कूली बच्चों के बैग में मिले सिगरेट, पिल्स, शराब और कंडोम: पढ़ें पूरी रिपोर्ट

%d bloggers like this: