राहुल गांधी

पाकिस्तान में भी शायद राहुल गांधी का लीटर वायरल पहुंच चुका है, पाक के पूर्व पीएम इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है।

इसे भी देखें:-

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राहुल गाँधी के आटे वाले बयान से पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को नया ज्ञान मिल गया है। तभी तो वो भी राहुल गाँधी के नक्शेकदम पर चल निकले। इमरान खान ने पाकिस्तान में महंगाई पर भाषण देते हुए आटे को किलो की जगह लीटर में बता दिया। उन्होंने कहा कि “पाकिस्तान में आटा 100 रुपए लीटर पर पहुँच गया है।” देखें वीडियो:-

सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान खान लगातार पाकिस्तान में अपनी जड़ें मजबूत करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। इसी क्रम में गुरुवार को देश को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया। उन्होंने कहा, “आम आदमी को जिससे सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है, वो है आटा। आटा दोगुना हो गया है। हमारे दौर में एक किलो आटा 50 रुपए था, आज वो कराची में 100 रुपए लीटर से ऊपर चला गया है.”

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने देश को संबोधित करते हुए दावा किया कि पाकिस्तान को अराजकता से बचाना है तो तुरंत स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने का एलान करना होगा। इमरान के मुताबिक, देश में राजनीतिक स्थिरता के बिना आर्थिक स्थिरता की कल्पना नहीं की जा सकती। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पाकिस्तानी राहुल गांधी भी बुलाने लगे हैं।

राहुल गाँधी भी दे चुके हैं ऐसा ही बयान

इमरान खान और राहुल गाँधी के बयानों को देखें तो उसमें समानता दिखाई देती है। मोदी सरकार को घेरने और 2024 में होने जा रहे आम चुनावों से पहले अपने लिए सियासी जमीन तलाश रहे राहुल गाँधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं। अपनी इसी यात्रा के क्रम में वो लगातार मोदी सरकार विभिन्न मुद्दों पर घेरने की कोशिशों में लगे हुए हैं। इसी क्रम में बीते दिनों उन्होंने ने भी आटे को लीटर में बता दिया था। वो महंगाई को लेकर सरकार को घेरने की कोशिशें कर रहे थे, लेकिन खुद ही मीम का शिकार हो गए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राहुल गांधी ने फिर करवाई बेइज्जती, ‘आटे’ को ‘लीटर’ के भाव बेचने निकल पड़े: देखें वीडियो

%d bloggers like this: