महबूबा मुफ़्ती

हाल ही में महबूबा मुफ़्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उन्होंने कहा “कोई सेना की गोली से मरे तो ठीक, लेकिन आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे?”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्य मंत्री महबूबा मुफ़्ती ने विवादित बयान दिया है, उन्होंने एक संबोधन के दौरान कहा “ये कैसा सिस्टम है इनका. कोई हमारे मुल्क की गोली से मरे तो ठीक, लेकिन आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे?” उन्होंने कहा “हम आतंकवादियों की गोलियों से मरने वालों के परिजनों से मिलते हैं. हाल ही में सीआरपीएफ ने एसटी समुदाय के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हम उनके परिवार से मिलने गए, लेकिन उसके घर पर ताला लगा हुआ था”.

बता दें यह वीडियो उस समय का है जब महबूबा मुफ़्ती एक जन संबोधन कर रही थी. बीते सोमवार यानि की 11 अक्टूबर 2021 को सेना ने आतंकवादियों पर घात लगाकर हमला किया. गौरतलब है की इस आक्रमण में सेना के 5 सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गए. भारतीय सेना के व्हाइट नाइट कोर ने जानकारी दी की सराज सिंह, वैसाख एच, नायब सूबेदार जसविंदर सिंह, नायक मनदीप सिंह बहादुर, गज्जन सिंह शाहदरा थानामंडी, राजौरी (जम्मू-कश्मीर) में चल रहे ऑपरेशन के दौरान वीरगति को प्राप्त हो गए.

सेना से संबंधित अधिकारीयों ने यह भी कहा “एनकाउंटर से पहले आतंकी एलओसी पार कर चमरेर के जंगल तक पहुँच गए थे, इसके बाद पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया गया”. वहीं दूसरी तरफ़ जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा “विश्वसनीय इनपुट के बाद शोपियां में दो ऑपरेशन लॉन्च किए गए, एनकाउंटर तुलरान में चल रहा है. इसमें तीन-चार आतंकी छिपे हुए हैं, जिन्हें सेना के जवानों ने घेर लिया है. यह पिछले 24 घंटों में तीसरा एनकाउंटर है”.

newscup की ओर से देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी जवानों को नमन!!

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *