Pak Lovers

टी-20 क्रिकेट विश्व कप में भारत की हार के बाद देश में कुछ Pak Lovers का असली रंग देखने को मिला, मगर अब उनके समर्थन में महबूबा मुफ़्ती उतर आईं है.

क्रिकेट में मुकाबलों में अक्सर जीत और हार होती रहती है, मगर जब बात भारत और पाकिस्तान के बिच मुकाबले की हो तो चाह वो सरहद हो या फिर क्रिकेट का मैदान तो भारत की जीत अनिवार्य हो जाती है. लेकिन इस बार दशकों से चला आ रहा रिकॉर्ड टूट गया और भारत किसी आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान से हार गया. इस हार देश भर में मायूसी का माहौल बना हुआ है तो वहीं देश में इस देश में छुपे कुछ Pak Lovers पाकिस्तान की जीत से अत्यंत खुश हैं. read more…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में कई चर्चित इलाकों में पाकिस्तान की जीत पर कथित पाक प्रेमियों (Pak Lovers) ने आतिशबाजी की और भारत की हार पर खूब जश्न मनाया. ऐसी घटनाओं का सामने आना ना सिर्फ देश के लिए शर्मनाक है, बल्कि उन वीर सेनिकों की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ है जो सीमा पर देश की जनता की सुरक्षा के लिए रात दिन संघर्ष करते हैं. बता दें की देश में छुपे इन गद्दारों के समर्थन में जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्य मंत्री महबूबा मुफ़्ती ने एक भड़काऊ बयान जारी कर दिया है.

J&K की पूर्व मुख्य मंत्री महबूबा मुफ़्ती (Mehbooba Mufti) ने एक ट्विट के जरिए पाकिस्तान की इस जीत को अनुच्छेद 370 से जोड़ते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला, उन्होंने ट्विट कर लिखा “पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों? कुछ लोग तो ऐसे नारे भी लगा रहे हैं- देश के गद्दारों को गोली मारो… कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छिनने के बाद मिठाइयां बांटकर कितने लोगों ने जश्न मनाया था. विराट कोहली की तरह इसे सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी टीम को बधाई दी”.

उनके इस गैरजिम्मेदाराना बयान पर भाजपा ने भी पलटवार किया और भारतीय जनता पार्टी के नेता व हरियाणा सरकार के एक मंत्री  अनिल विज (Anil Vij) के कहा “महबूबा मुफ्ती का डीएनए ‘खराब’ है और उन्हें यह साबित करना चाहिए कि क्या वे वाकई भारतीय हैं, अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ क्रिकेट मैच जीतता है तो देश में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता”. बता दें की भाजपा नेता अनिल विज ने अर्ल्ट करते हुए कहा “अपने देश में छिपे ‘देशद्रोहियों’ से सावधान रहने की जरूरत है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

महबूबा मुफ़्ती का विवादित बयान: देखें पूरा वीडियो

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *