मिया खलीफा

मिया खलीफा गूगल पर तो हमेशा ही भारत में ट्रेंड करती है, लेकिन आज मिया ने कुछ ऐसा कर दिया है की वह देश की मीडिया में भी ट्रेंड करने लगी हैं और बॉलीवुड अभिनेता भी इसे खरी-खोटी सुना रहे हैं.

मिया खलीफा

भारत में पिछले 70 दिनों से किसान आंदोलन चल रहा हैं. आज के दिन वह इंटरनेशनल आंदोलन बन चूका हैं. क्योंकि कुछ इंटरनेशनल सेलिब्रिटी या स्टार्स ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करना शुरू कर दिया हैं. आपको बता दे की आज पहले तो अमेरिकन सिंगर रिहाना ने इस आंदोलन का समर्थन किया उसके बाद लेबनानी एक्ट्रेस और पूर्व अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी इस आंदोलन का समर्थन किया. जिसके बाद मानों बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स के ट्विट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे की कई सालों से दबा गुस्सा आज बाहर आने लगा हो.

अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक और सुनील शेट्टी से लेकर करण ज़ोहर जैसे बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स ने ऐसा अजेंडा चलाने वाले स्टार्स को खरी-खोटी सुनाई. क्रिक्रेट के भागवान कहे जाने वाले और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी इस अजेंडे के खिलाफ़ ट्विट किया हैं. सचिन तेंदुलकर ने ट्विट कर लिखा की ‘भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय भारत को जानते हैं और भारत के लिए फैसला करना चाहिए। आइए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें’.

अक्षय कुमार ने ट्विट कर कहा की ‘किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं। मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें’ ऐसे कहते हुए अक्षय कुमार ने विदेश मंत्रालय का खुल कर समर्थन करते हुए नज़र आए.

सुपरस्टार तानाजी अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा की ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रचार के लिए नहीं आते हैं। इस समय एकजुट होने के लिए महत्वपूर्ण हैं’. अजय देवगन और अक्षय कुमार के ख़ास दोस्त सुनील शेट्टी ने भी देश के बाहरी सेलिब्रिटी को ट्विटर पर कहा की ‘हमें हमेशा चीजों का व्यापक दृष्टिकोण रखना चाहिए, क्योंकि आधे सच से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं हैं’.

बॉलीवुड के आज की तारीख़ में सबसे बड़े फिल्म निर्माता कम्पनी धर्मा प्रोड्क्शन के मालिक करण ज़ोहर ने भी ट्विट करके कहा की ‘हम अशांत समय में रहते हैं और समय की आवश्यकता हर मोड़ पर विवेक और धैर्य है। आइए, हम मिलकर हर संभव प्रयास करें कि हम ऐसे समाधान निकालें जो सभी के लिए काम करें- हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं। हमें किसी को भी विभाजित नहीं होने देना चाहिए’.

आपको बता दें की इन अभिनेताओं के अलावा भी कई बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने इन बाहरी प्रोपगेंडा फैलाने वाले सेलिब्रिटी को खरी-खोटी सुनाई हैं. साथ ही साथ अभिनेताओं ने ट्विटर पर हैश टेग चलाया की ‘#IndiaTogether, #IndiaAgainstPropaganda’.

यह भी पढ़ें :-

पुणे में शरजित उस्मानी ने हिंदू समाज सड़ा हुआ बताया, भाजपा ने शिकायत दर्ज कराई
One thought on “मिया खलीफा के खिलाफ खड़े हुए बॉलीवुड के ये बड़े अभिनेता, जानिए क्या है पूरा मामला”

Leave a Reply

%d bloggers like this: