मिर्ची बाबा

हिंदू देवी-देवताओं के बार-बार हो रहे अपमान से आहत होकर ग्रेटर नोएडा के मिर्ची बाबा ने आस्था का हनन करने वाले का सिर काटने वाले को 20 लाख रुपए देने की घोषणा कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिर्ची बाबा ने नोएडा में मीडिया से कहा कि काली मां का जो पोस्टर बनाया है, उसमें मां का अपमानित किया गया है। ऐसे निर्देशकों व निर्माताओं का जो सिर काटकर लाता हैं, उसे अपने आश्रम की तरफ से 20 लाख रुपये दूंगा। उन्होंने कहा कि ऐसे राक्षसी लोग बिना सिर काटे मानेंगे नहीं। आप भी देखिए उनके बयान का पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की उनका कहना है कि वेब सीरीज आश्रम और ऐसी मूवी बनाने वाले हिंदू धर्म पर कुठाराघात कर रहे हैं। ऐसी मूवी बनाने वालों का दिन-दहाड़े कोई भी सिर काटकर लाएगा, उन्हें मैं अपने आश्रम की ओर से 20 लाख रुपये का इनाम दूंगा। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय साजिशों के तहत ऐसे काम होते हैं।बिना सिर काटे अब ये मानेंगे नहीं।

मिर्ची बाबा ने कहा कि हर जगह कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हर जगह आवेदन दिए जा रहे हैं, लेकिन कानून पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है। कानून को इन लोगों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए।आपको बता दें कि हाल ही में आई डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है। इसमें मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था।

इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा है।ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की है। वहीं आपको बताते चलें की मिर्ची बाबा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते है। मिर्ची बाबा इससे पहले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में चर्चा में आए थे। जब उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत के लिए पांच क्विंटल लाल मिर्च का हवन किया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Arrest तो उनका बाप भी नहीं कर सकता –बाबा रामदेव, वीडियो वायरल

%d bloggers like this: