मोदी

किसान नेता राकेश टिकैत अब पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं, उन्होंने नंदीग्राम में रैली करके वहां की जनता से PM नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देने को कहा.

मोदी

भारत में पिछले 100 से भी ज्यादा दिनों से देश भर में लागु हुए नए कृषि कानून के विरोध में सड़कों पर उतरे सेंकड़ों किसानों के नेता और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और पंजाब के किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने पश्चिम बंगाल जाकर भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया है.

मोदी का किया दुष्प्रचार

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने पश्चिम बंगाल राज्य के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र में रैली की और इस रैली का मकसद भारतीय जनता पार्टी और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का खूब दुष्प्रचार किया और नंदीग्राम की जनता से भाजपा को इन चुनावों में वोट ना देने की मांग भी की है.

उन्होंने अपनी रैली के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा की “उन्होंने एक औरत को चोट पहुँचाई है और उन्हें घायल कर दिया, ममता बनर्जी अकेली महिला हैं, क्रांतिकारी महिला हैं, जो सरकार के खिलाफ लड़ रही हैं तो हो सकता है कोई साजिश हो, जिसके तहत चोट लगी है”. उन्होंने TMC छोड़ भाजपा से जुड़ने वाले सांसदों को भी भगोड़ा कहा.

मोदी को देश के लिए खतरा बताया

पंजाब के किसान ने बलबीर सिंह राजेवाल बंगाल पहुंचकर महापंचायत का आवाहन किया और उसी के दौरान उन्होंने देश के प्रधान मंत्री को देश के लिए पाकिस्तान से भी बड़ा खतरा बताते हुए कहा की “हमें पाकिस्तान से खतरा नहीं है, हमें किसी देश से कोई खतरा नहीं है, खतरा है अगर देश को तो नरेंद्र मोदी से ही है”.

उन्होंने PM पर बारम्बार हमला जारी रखते हुए कहा की “आज हमें महसूस हुआ कि यह सरकार सिर्फ वोट लेना ही जानती है, इसे वोट की चोट देनी चाहिए, आप जिसे चाहो उसे वोट दे दो, मोदी को वोट मत दो, मोदी देश के लिए आज सबसे बड़ा खतरा है”.

इसे भी पढ़ें:-

दिल्ली में किसानों ने शुरू अवैध पक्के मकान का कार्य, FIR के बाद काम रुकवाया गया

One thought on “मोदी का दुष्प्रचार करने बंगाल पहुंचे राकेश टिकैत, लगाए ये बड़े आरोप”

Leave a Reply

%d bloggers like this: