मोदी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के जयनगर में अपने जन संबोधन के दौरान TMC को बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल कह दिया.

मोदी ने TMC पर लगाए बड़े आरोप

पीएम मोदी ने अपने भाषण में ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कोंग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा की “धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं- Cool Cool. लेकिन दीदी, तृणमूल कांग्रेस तो कूल नहीं है, बंगाल के लोगों के लिए शूल है”.

मोदी

उन्होंने आगे कहा की “बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है तृणमूल. बंगाल को रक्तरंजित करने वाला शूल है तृणमूल. बंगाल के साथ अन्याय करने वाला शूल है तृणमूल”. पीएम ने कहा की “बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया है और एग्जिट पोल भी बन गया है. दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब स्पष्ट नजर आता है”.

दीदी गुस्से में नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं –मोदी

मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा की “शुरुआती रुख पता चला तो तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं, फिर नंदीग्राम जाकर लगा उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है. अब गुस्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं हैं”.

उन्होंने आरोप लगाया की “मैं हैरान हूं कि दीदी को क्या हो गया है. कुछ दिनों पहले मैं बांग्लादेश गया था. वहां मैंने 51 शक्तिपीठों में से एक जशोरेश्वरी काली माता मंदिर के दर्शन किए, पूजा अर्चना की. लेकिन दीदी को इस पर घोर आपत्ति है”.

प्रधान मंत्री मोदी ने अपने भाषण में आगे कहा की “मैंने ओराकान्दी में हॉरीचॉन्द ठाकुर, गुरुचॉन्द ठाकुर जी की पुण्य भूमि में जाकर पूरे देश के लिए आशीर्वाद मांगा. ये देखकर भी दीदी का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया. आप बताइए साथियों, मां काली के मंदिर में जाना गलत है क्या? हॉरीचॉन्द ठाकुर जी को प्रणाम करना गलत है क्या?”.

इसे भी पढ़ें:-

सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, लगाए इन लोगों पर गंभीर आरोप

One thought on “मोदी ने TMC को बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल कहा”

Leave a Reply

%d bloggers like this: