मोदी

देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल चुनावी रैली ममता पर निशाना साधते हुए कहा की “हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, भाजपा को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8 से 10 नोटिस मिल गए होते”.

मोदी ने ममता पर साधा निशाना

PM मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के कुच बिहार में अपनी चुनावी रैली के दौरान ममता बनर्जी पर खूब निशाना साधा, उन्होंने कहा की “दीदी को लगने लग गया की वो चुनाव हार गई है, आपने कहा की सभी मुसलमान एक हो जाओ वोट बंटने मत दो, आप ऐसा कह रही है इसका मतलब यही है की आपकी यकीन हो गया है की मुस्लिम वोट बैंक भी आपके हाथ से निकल गया है”.

मोदी

ममता के इसी बयान पर प्रहार करते हुए मोदी ने कहा की “दीदी, आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियाँ देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, भाजपा को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8 से 10 नोटिस मिल गए होते, सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते, जिस चुनाव आयोग ने चुनाव कराकर आपको दो बार मुख्यमंत्री बनाया, आज आपको उस चुनाव आयोग से ही दिक्कत होने लग गई”.

मोदी ने TMC पर भी जमकर हमला बोला

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने TMC पर आरोप लगाते हुए कहा की “10 साल तक TMC के टोलाबाज बंगाल को लूटते रहे”. PM ने अपने बयान को जारी रखते हुए आगे कहा की “बंगाल का युवा एक एक टका के लिए तरस रहा है और वहाँ 35 से 40 करोड़ एक महीने में आ रहा है, इसी वजह से आज बंगाल के कोने कोने से आवाज आ रही है- चलो पालटाई, चलो पालटाई”.

आप इसे भी जरुर ही पढ़ें:-

यूपी में कर्फ्यू को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने योगी सरकार को लगाई फटकार, जानिए पूरा मामला

By Sachin

3 thoughts on “मोदी ने खेला हिंदू कार्ड “सारे हिंदू एकजुट हो जाओ भाजपा को वोट दो””

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *