मोदी

बंगाल के हावड़ा में अपनी रैली को संबोधिक करते हुए PM मोदी ने ममता बनर्जी पर खुब निशाना साधा, उन्होंने कहा “नंदीग्राम ही नहीं ममता से ‘नंदी’ भी नाराज हैं”.

हावड़ा में ममता पर जमकर बरसे PM मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधान मंत्री मोदी ने हावड़ा में आज एक चुनावी रैली को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और बहुत तीखे कटाक्ष भी किए. उन्होंने कहा की “बंगाल की जनता ममता के पिछले 10 साल के धोखे का जवाब दे रही है”.

मोदी

इसके अलावा उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की “नंदीग्राम ही नहीं ममता से ‘नंदी’ भी नाराज हैं”, बता दें की यह बयान उन्होंने बीते सप्ताह हावड़ा में ममता के रोड शो के दौरान बीचे में मवेशी के आने की घटना पर कहा है.

बंगाल को बुरे शासन ने बर्बाद कर दिया –PM मोदी

PM मोदी ने TMC पर भी हमला किया, उन्होंने कहा की “बंगाल को बुरे शासन ने बर्बाद कर दिया है, पिछले दस साल में विकास की कमी रही है, लोगों की मांग के बावजूद इंडस्ट्रियों पर ताला लगा हुआ है, महिलाएं अपने घरों के लोगों से कह रही हैं कि जो लोग गाली दे रहे हैं उनको सबक सिखाइए”.

उन्होंने कहा की “टीएमसी के नेताओं में रोष है, चर्चा है कि दो मई ममता सरकार की हार के बाद टीएमसी में फूट होगी और पार्टी बंट जाएगी, आज बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर मैं आप सबके बीच हूं, श्यामा प्रसाद मुखर्जी लोगों के सपने पूरे करना चाहते थे.  बंगाल में असल परिवर्तन की जरूरत है जो दो मई को बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार के साथ शुरू होगा”.

इन्हें भी जरुर पढिए:-

योगी बोले ममता दीदी को अयोध्या में राम मंदिर से पीड़ा है
मोदी ने कहा बनारस में क्या दीदी ‘हर हर महादेव’ सुन पाएगी

Leave a Reply

%d bloggers like this: