मोदी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उदारता दिखाते हुए अपनी असम रैली के दौरान अपना भाषण बिच में रोककर एक तबियत खराब हुए शक्स की मदद करी.

मोदी ने एक शक्स की मदद के आदेश दिए

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानवता का ये दुर्लभ दृश्य PM मोदी की असम रैली का है, प्रधान मंत्री जन सभा को संबोधित कर रहे थे परंतु इस दौरान भी उनकी नजरें उनके सामने खड़े प्रत्येक जन पर टिकी हुई थी. तभी उन्होंने देखा की एक शक्स की तबियत बिगड़ रही है.

मोदी

बिगड़ी तबियत देख कर PM ने अपना संबोधन बिच में रोक कर अपने साथ आई मेडिकल टीम से उसकी मदद के आदेश देते हुए कहा की “उस सज्जन को पानी की कमी के चलते लगता है कोई दिकक्त हो गई है. मेरे साथ आई मेडिकल टीम के डॉक्टर उस शख्स को देखें कि उसे क्या परेशानी हुई है. उसकी मदद करें”.

मोदी ने युवाओं से किया बड़ा निवेदन

असम में अपने चुनावी संबोधन के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से निवेदन करते हुए कहा की “मेरा उन युवा साथियों से विशेष आग्रह है जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं, देश की आजादी के 75वें वर्ष का पर्व मनाते हुए आप जो वोट डालेंगे वो इस बात को भी तय करेगा कि जब हम आजादी के 100 वर्ष मनाएंगे तब असम कितना आगे होगा”. उन्होंने कहा की “विकास में भेदभाव हमारा सिद्धांत नहीं है. हम लोग राष्ट्रनीति के लिए जीने वाले लोग हैं”.

अपने बयान को जारी रखते हुए PM ने कहा की “मैं माताओं-बहनों को विश्वास दिलाता हूं कि आपके बेटे के सपने पूरे करने के लिए हम लगे रहेंगे और आपके बच्चों को बंदूक न उठानी पड़े, उन्हें जंगल में जिंदगी न गुजारनी पड़े, उन्हें किसी की गोली का शिकार न बनना पड़े, इसके लिए एनडीए सरकार प्रतिबद्ध है”.

इसे भी पढ़ें:-

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के हाथों देश के 5 जवानों को मिली शहादत

By Sachin

One thought on “मोदी ने एक शक्स की मदद करने के लिए रोका अपना संबोधन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *