नौशाद नाम के एक मदरसे के शिक्षक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, मौलाना नाबालिक लडकियों का यौन शोषण करता और फिर उन्हें बेच देता.

मौलाना

मौलाना नौशाद पर अब तक मानव तस्करी और लडकियों के अपहरण के कुल 10 मामले दर्ज है, ये मौलाना एक मदरसे में शिक्षक के रूप में काम करता है. आरोपी नौशाद पहले तो अल्पसंख्यक और गरीब बच्चियों से अपनी जान पहचान करता और फिर उन्हें अपना शिकार बनाते हुए उनका यौन शोषण करता, बाद में उन्हें बेच देता.

इस शिकायत के बाद पुलिस ने मौलाना को पकड़ा

नौशाद पर यु तो तकरीबन 10 संगीन मामले दर्ज हैं लेकिन पुलिस ने उसे एक 16 साल की नाबालिग़ लड़की को अपहरण और उसका बलात्कार कर उसे बेचने की शाजिश रचने के मामले में दिल्ली की समयपुर बादली पुलिस ने एक छापेमारी मिशन के बाद पकड़ लिया.

पीड़िता की मां करीबी पुलिस थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई की उसकी बेटी शनिवार यानि 19 दिसंबर से ही लापता है और उनके क्षेत्र का ही एक ओर इंसान उसी समय समय से गायब है जिस पर पीड़िता के घरवालों को शक है की उनकी बेटी को उसी ने अगवा किया है.

पुलिस का ओपरेशन हुआ सफ़ल

पीड़िता की मां द्वारा गुमशुदा की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तत्काल एफ आई आर दर्ज कर मामले पर जांच शुरू कर दी. सबसे पहले लड़की की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई, जैसा की दिल्ली एन सी आर में पिछले कई दिनों में ऐसे बहुत केस सामने आए हैं तो डेडिकेटेड अधिकारियों की एक टीम बनाई गई है.

पुलिस जब मौलाना नौशाद के घर उसे पड़ने पहुंची तो मौलाना वहां नहीं था वो फरार हो चूका था किंतु पुलिस ने तलाश जारी रखी और पुलिस ने नौशाद की मोबाईल लोकेशन के जरीय ट्रेश करने बाद करवाई करते हुए उसे सिमलपुर से गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:-

राम मंदिर धन संग्रह के लिए निकली रैली पर मुसलमानों ने किया पत्थराव, जानिए पूरी

By Sachin

4 thoughts on “मौलाना करता था नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *