गृहमंत्री

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने शबाना आजमी‌ और नसीरुद्दीन शाह टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल्स कह डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नूपुर शर्मा के खिलाफ सर तन से जुदा के नारों और उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या पर मौन साधे रहने वाले कथित एक्टिविस्ट बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने करारा हमला किया है। उन्होंने इन दोनों ही एक्टर्स को टुकड़े-टुकड़े गैंग की स्लीपर सेल का एजेंट करार दिया है।

मंत्री मिश्रा राजधानी भोपाल में प्रेस ब्रीफिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि शबाना आजमी गुजरात की घटनाओं पर बयानबाजी कर रही हैं और इसको लेकर उनका क्या कहना है? इस पर गृह मंत्री ये नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी को लेकर ये बयान दिया। उन्होंने कहा, “शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के मेंबर हैं। ये लोग बीजेपी शासित राज्यों में होने वाली घटनाओं पर हल्ला मचाते हैं। लेकिन कॉन्ग्रेस शासित शासित राजस्थान और झारखंड जैसे राज्यों में हो रही घटनाओं पर ये चुप्पी साधे रहते हैं। ऐसे लोगों की कलई खुल चुकी है।”

नरोत्तम मिश्रा ने दोनों ही बॉलीवुड एक्टर्स को आड़े हाथों लिया और कहा कि जब भी किसी बीजेपी शासित राज्य में कोई घटना होती है तो नसीरुद्दीन शाह को देश में डर लगने लगता है। लेकिन राजस्थान में कन्हैया लाल और झारखंड में हमारी बेटी को जिंदा जला दिया गया तो इन लोगों ने चुप्पी साधे रखी। बीजेपी नेता ने इसे ओछी मानसिकता करार देते हुए कहा कि इसे किस तरह से सभ्य और धर्मनिरपेक्ष कहा जा सकता है।

क्या है शबाना आजमी का बयान

गौरतलब है कि हाल ही में बिलकिस बानो गैंगरेप और हत्या के आरोपितों की रिहाई पर अभिनेत्री शबाना आजमी ने रोते हुए कहा था कि हम अपने ही देश में किसी के सामने सिर नहीं उठा सकते। उन्होंने सवाल किया कि निर्भया के मामले में एकजुट होने वाले लोग अब क्यों एक साथ नहीं हो रहे हैं? इस रिहाई के खिलाफ आजमी ने जंतर-मंतर पर हुए विरोध प्रदर्शनों में भी शामिल हुई थीं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अर्जुन कपूर की धमकी का नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब, देखें उनका ये वीडियो

%d bloggers like this: