साजिद

बड़ौत में मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने स्थानीय इमाम को लेकर बड़ा खुलासा किया है, उसने बताया की हिंदू लडकियों के फंसाने के पैसे देता है. साजिद मामले को पुलिस तक लेकर गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत में रहने वाले एक मुस्लिम युवक ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, उसने यह खुलासा स्थानीय इमाम को लेकर किया है. युवक का नाम साजिद है और उसने पुलिस को बताया की “26 अगस्त 2021 को इमाम मुदस्सिर मेरी मस्जिद के पास स्थित परचून की दुकान पर आया और उससे कहा कि दुकान पर मुस्लिम लड़के आते – जाते होंगे, उनमें से उन मुस्लिम लड़कों के बारे में बताओ जिनका हिंदू लड़कियों से प्रेम-प्रसंग चल रहा हो, ऐसे लड़कों को उसके पास भेज दो, वह उसे पैसे देगा और उनका निकाह कराकर युवती का धर्म परिवर्तन भी करा देगा”.

साजिद ने आगे बताया की “उसने इमाम को ऐसा करने से मना कर दिया तो इमाम ने दबंग लड़कों के साथ होने की बात करते हुए उसे अंजाम भुगतने और देख लेने की धमकी भी दी”. बता दें की साजिद इस केस को लेकर गंभीर हैं और वे ये भी चाहते हैं की दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, इसलिए वे बड़ौत पुलिस से शिकायत न करके सीधा एसपी ऑफिस में करी.

बता दें की 30 अगस्त 2021 यानि की सोमवार को साजिद ने लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में साजिद ने लिखा की “इमाम मुस्लिम नवयुवकों को बहकाता है और उन्हें रुपयों का लालच देकर हिदू युवतियों व किशोरियों को अपने प्रेम जाल में फँसाने और फिर दबाव डालकर निकाह कराकर धर्मांतरण कराता है”. बेरहाल इस मामले की जांच का जिम्मा सीओ क्राइम हरीश भदौरिया सौंप दिया है और पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले से जुड़े ओर भी खुलासे सामने आएंगे.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

यूपी धर्मांतरण गिरोह के सदस्य इरफ़ान को महाराष्ट्र में दबोचा

Leave a Reply

%d bloggers like this: