बॉयकोट ट्रेंड

बॉलीवुड को लेकर चल रहे बॉयकोट ट्रेंड (boycott trend) पर शक्तिमान मुकेश खन्ना की प्रतिक्रिया सामन आई हैं, जिसमें उन्होंने हिंदू आस्था का मजाक बनाने वालों को धो डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान मुकेश खन्ना से पूछा गया कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने का क्या कारण है? इस सवाल का जवाब देते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है, बल्कि पहले भी कई फिल्मों के साथ ऐसा हुआ है। सबसे पहले आप इस वीडियो को पूरा देखें:-

खन्ना ने आगे कहा कि ये पहली बार है कि किसी पुराने बयान के कारण विवाद ज्यादा तेज हो गया है। शक्तिमान मुकेश खन्ना ने कहा “कुछ सो कॉल्ड डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स ने ये एक आसान तीरका बना लिया है कि किसी धर्म को निशाना बनाओ, हंगामा होगा और आपकी फिल्म को फायदा पहुंचेगा, जो करना गलत है। बायकॉट ट्रेंड से बॉलीवुड को काफी बड़ा नुकसान हो रहा है जिसपर ध्यान देने की जरुरत है।”

वहीं इस दौरान मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विवादों के बाद आमिर खान की फिल्म दंगल भी आई थी, लेकिन उसने काफी अच्छी कमाई की थी। अब लगता है कि अचानक ‘हिन्दू लोग जाग गए हैं’। उन्होंने ये भी कहा किसी फिल्म को बनाने में काफी पैसा और समय लगता है। इसलिए जब फिल्में फ्लॉप होती हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। वो चाहते हैं कि सबकी फिल्में पैसा कमाए।

गौरतलब है कि लगभग 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज हुए 6 दिनों का समय हो चुका है और ये फिल्म अब तक 50 करोड़ कमाने भी नाकाम रही है। फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 47.75 करोड़ रुपये है। बॉयकोट ट्रेंड के चलते कुछ लोगों ने तो इसे बॉयकोट करते हुए फिल्म के पैसे किसी जरूरतमंद को ही दे डाले, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है:-

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अर्जुन कपूर की धमकी का नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब, देखें उनका ये वीडियो

One thought on “बॉयकोट ट्रेंड पर मुकेश खन्ना ने कहा ‘ये हिंदू अचानक जाग गए हैं’ देखें पूरी वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: