Mukesh Khanna

अभिनेता Mukesh Khanna ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर गोऊ रक्षा की बात करी, मगर शायद उनकी ये बात कट्टरपंथीयों को रास नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता Mukesh Khanna अपने एक वीडियो के कारण कट्टरपंथीयों के निशाने पर आ गए हैं, बता दें की मुकेश खन्ना ने अपने इस वीडियो में गोऊ माता की रक्षा की बात की और देशवासियों से इसके लिए प्रार्थना भी करी. लेकिन उनके इस वीडियो से बिलबिलाए कट्टरपंथी ने लिखा “50% हिंदू ये बीफ खाते हैं किसको प्रूफ चाहिए दिखा दूँगा”. वहीं एक अन्य ने मुकेश खन्ना को लेकर लिखा “तुझे तो राष्ट्रीय गधा घोषित कर देना चाहिए”.

दरअसल मुकेश खन्ना ने इस वीडियो में कहा “गाय हमारी माता है, क्या हम लोग कल्कि अवतार का इंतजार कर रहे हैं… कल्कि आकर हमारी गाय माता को बचाएँगे?” उन्होंने वीडियो में आगे कहा “जब आपके घर की माता-बहनें संकट में होती हैं तो आप ये इंतजार करते हैं कि पुलिस आएगी तो उनको बचाएगा या फिर मिलिट्री आएगी तो उन्हें बचाएगी. जब उनके पास आप किसी का इंतजार नहीं करते हैं तो गाय हमारी और आपकी माता ये किसी को बताने की जरूरत क्यों पड़ती है, खुलेआम! और हम सब मूक दर्शक बन कर चुप हैं! शर्म आनी चाहिए हमें, उन्हें भी जो इसे चाव से खाते हैं. इसे रोका जाना चाहिए”.

इस वीडियो को उन्होंने यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, इसमें मुकेश खन्ना ने यह भी कहा “मेरे हिसाब से इसका एक ही तरीक़ा है कि सरकार को गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर देना चाहिए, जो इस समय शेर हैं” उन्होंने आगे कहा “शेर अपनी रक्षा स्वयं कर सकता है. परंतु गाय अपने भक्तों की ओर कातर नज़रों से देखती है कि वो आगे बढ़ कर उनकी रक्षा करें. उनके क़ातिलों से, उनके भक्षकों से, पर हर कोई अपनी लाइफ़ में बिज़ी है. इसलिए सरकार को आगे आकर गाय को राष्ट्रीय पशु, राष्ट्रीय सम्पदा घोषित कर देना चाहिए. तब जाकर न्याय होगा, हमारे ज़मीर से, भक्ति से, विश्वास से, तब जाकर किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं होगी इन्हें काटने की”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

अजय देवगन ने कहा “मुगलों, अंग्रेजों ने दबाया था भारत का असली इतिहास”

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *