हिंदू धर्म

मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को स्वीकार करने वाले युवक क़ासिम अथवा कर्मवीर को कट्टरपंथियों ने जान से मारने की धमकी दी है.

हिंदू

कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के रहने वाले एक मुस्लिम युवक क़ासिम खान ने अपनी पत्नी और अपने बच्चों के साथ ही इस्लाम को त्याग कर पूरे विधि विधान से हिंदू धर्म को अपना लिया था. लेकिन अब कर्मवीर को कुछ मुस्लिम कट्टर पंथियों द्वारा धमकियां मिलनी शुरू हो गई है, जिस पर कारवाई करते हुए अलीगढ़ पुलिस ने उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा दे दी है.

बता दें की क़ासिम ने साल 2012 में अनीता नाम की हिंदूधर्म की लड़की से लव मैरिज की थी, दरअसल क़ासिम हिंदूधर्म से बहुत प्रभावित हुआ है इसलिए उनका कहना है उन्होंने बिना किसी के दबाव में आकर ये निर्णय लिया है.

धमकी मिलने की अर्जी के बाद पुलिस ने सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एस पी अरविंद कुमार ने जानकारी दी की “हमने कर्मवीर की अर्जी पर यह केस दर्ज कर लिया है कर्मवीर ने कुछ लोगों के खिलाफ़ उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है”.

कर्मवीर की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए कर्मवीर और उसके परिवार को सुरक्षा देते हुए पुलिसकर्मी को तैनात कर दिया है और धमकी देने वालों की तलाश जारी कर दी है. जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा भी जाएंगे. पुलिस ने बताया की हमने जांच शुरू कर दी है.

क़ासिम ने कहा की हमारे पूर्वज हिंदू थे

क़ासिम खान से कर्मवीर सिंह बने मुस्लिम युवक का मानना है की “मेरे और देश भर के मुसलमानों के पूर्वज बाबर और अकबर नहीं बल्कि सभी हिंदू ही थे इसलिए मैने अपने पूर्वजों के धर्म को अपनाकर वापस घर वापसी कर ली है और देश के सभी मुसलमानों से भी कहता हूं की वे भी जल्द से जल्द घर वापसी कर लेवें”.

इसे भी पढ़ें:-

हिंदूधर्म स्वीकार कर क़ासिम बना कर्मवीर, CM योगी से मांगी मदद

By Sachin

One thought on “मुस्लिम से हिंदू बने युवक को कट्टरपंथियों ने दी धमकी, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *