मुस्तफा अरशद खान

राजस्थान के कोटा के मुस्तफा अरशद खान नाम के एक इस्लामवादी इन्फ्लूएंसर ने इंस्टाग्राम रील में हिंदुओं को जान से मारने की धमकी देने वाला एक वीडियो बनाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार, 20 अक्टूबर 2022 को राजस्थान की कोटा पुलिस ने हिंदुओ को जान से मारने की धमकी देने वाले मुस्तफा अरशद अली उर्फ अरशद खान नामक कट्टरपंथी मुसलमान इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर को गिरफ्तार कर लिया हैं। अरशद खान ने 17 अक्टूबर 2022 को साझा की गई अपनी इंस्टाग्राम रील में कहा था, “हमारी खामोशी की अलामत काफिरों तुम्हारे लिए बेहतर नहीं। वक्त आने पर गाड़ देंगे तुम्हें जहाँ तुम खड़े होगे वहीं।”

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक घटना का पता लगने के बाद उसकी पुष्टि होते ही कोटा पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी कि अरशद खान को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। वहीं इस मामले की जानकारी कोटा पुलिस ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 19 अक्टूबर 2022 को उच्चाधिकारियों को दी थी। वहीं ध्यान देने वाली बात यह है कि गिफ्तार हुए अरशद खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरशद खान नाम का इस्तेमाल करते है जबकि कोटा पुलिस अरशद अली नाम बताया था।

राधारमण दास ने किया था वीडियो साझा

यह वारदात तब सबके सामने आई जब कोलकाता स्थित इस्कॉन के उपाध्यक्ष राधारमण दास ने ट्विटर पर इसका वीडियो साझा करते हुए लिखा, “वीडियो में मुस्तफा अरशद खान कहता है कि जब समय आएगा तो वह सभी काफिरों को जमीन में गाड़ देगा। राधारमण दास ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे लिखा , “यह एक इस्लामिक इन्फ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर इसके 14,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। मुस्लिम इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि जब उनका समय आएगा तो वे हिंदुओं के साथ क्या करेंगे। हिंदुओं, आप क्या करेंगे?”

अल्लाह के बनो गुलाम

वहीं इससे पहले अरशद खान ने 6 अक्टूबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा की थी। जिसमें वह यह कह रहा था, “ना बीजेपी (BJP) ना कांग्रेस ( Congress) मत बनो किसी के भी गुलाम। अपनी खुद की सरकार होगी इंशाअल्लाह आलम – ए – इस्लाम।”

पीएम मोदी, यूपी मुख्यमंत्री योगी, गृह मंत्री अमित शाह पर भी की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

वहीं 1 अक्टूबर 2022 को अरशद खान ने एक और वीडियो साझा की थी जिसमें वह कहते हुए दिखता है , “मोदी तू कुर्सी पर बैठा है और योगी तू भी कुर्सी पर बैठा है और अमित शाह तू भी कुर्सी पर बैठा है, लेकिन हुकुमत सिर्फ मेरे ख्वाजा की ही चलती है। इसलिए तुम्हें टुकड़े भी मेरा ख्वाजा ही देता है। इस वीडियो को करीब 18000 लोगों ने लाइक किया है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

रामायण-महाभारत काल्पनिक, बंदर को हवा में उड़ाकर दिखाओ: राजस्थान पुलिस अफसर का बयान

%d bloggers like this: