आसाराम

जोधपुर जैल में कैद आसाराम को हुआ कोरोना, संक्रमण के कारण तबियत बहुत ज्यादा बिगड़ने पर उसे प्रशासन द्वारा ICU में भर्ती करवाया गया है.

राजस्थान के जोधपुर जिले के केंद्रीय कारागार यानि सेंट्रल जैल में कैद आसाराम को भी कोरोना का संक्रमण हो गया, बता दें की 84 साल के इस अपराधी को 5 मई 2021 को कोरोना के अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद उसका SPO2 का स्तर भी 90 से नीचे गिर गया, ये देखकर उसे इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

दरअसल आसाराम को कोरोना होने बाद से साँस फूलने और बेचैनी की शिकायत होने लगी, जिस कारण उसे सबसे पहले होस्पिटल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद तबियत ओर अधिक बिगड़ने पर उसे अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया, बता दें की इससे पहले भी इसे 2021 की शुरुआत में फरवरी में आसाराम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आसाराम को कोरोना होने पर उसके कथित समर्थक बड़ी संख्या में होस्पिटल पहुंच गए और भीड़ भी जमा करनी शुरू कर दी, बाद में स्थानीय पुलिस ने सख्ती बरतते हुए उस भीड़ पर काबू पाने के लिए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया.

जानकारी दे देवें की आसाराम को नाबालिग़ लड़की से बलात्कार के मामले में दोषी पाए जाने पर जैल की सजा मिली हुई है, उसे 2018 के अप्रैल में यूपी के शाहजहाँपुर की रहने वाली 16 साल की नाबालिग़ लड़की के साथ जोधपुर के मनई गाँव स्थित उसके आश्रम में ही बलात्कार जैसी घीलोनी हरकत हो अंजाम तक पहुंचाया था. इसके बैट नारायण साईं पर भी युवतियों के यौन शोषण के आरोप लगे हुए हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

राम मंदिर के कारण कोरोना से मर रहे लोग, जानिए पूरी रिपोर्ट

Leave a Reply

%d bloggers like this: