नागराजू

हैदराबाद से एक दिल को देहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक नागराजू नामक युवक को सरेआम मौ’त के घाट उतार दिया गया और भीड़ बस तमाशा देखती रह गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है की 25 वर्षीय कार विक्रेता को उसकी मुस्लिम पत्नी के भाई और रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर मा’र डाला। मृतक युवक का नाम बी नागराजू था और उसकी पत्नी का नाम सैयद अश्रीन सुल्ताना, दोनों की शादी से लड़की के घरवाले राजी नहीं थे और उसके भाइयों ने अपने ही जीजा को बड़ी बेरहमी से मा’र डाला। आप भी देखिए वायरल वीडियो:-

वीडियो में दिख रहा है की हमले के बाद नागराजू जल्द ही बेजान हो गए। उनका सिर खू’न से सना हुआ था। उनकी पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही थी। एक वीडियो में सुल्ताना को हमलावरों के हमले को रोकने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने भी हमलावर पर हमला किया और उसे धक्का मारकर भगा दिया। आखिरकार यातायात और लोगों से गुलजार सड़क पर नागराजू की मृ’त्यु हो गई, लेकिन कोई भी उसे बचा नहीं सका।

वहीं इस घटना पर सुल्ताना ने कहा “उन्होंने सड़क के बीच में मेरे पति को मा’र डाला। मेरे भाई और पांच अन्य लोगों ने हमला किया। हमारी मदद करने वाला कोई नहीं था। मैंने सभी से भीख मांगी। उन्होंने मेरी आंखों के सामने उसे मा’र डाला।” उसने आगे कहा “लोग कुछ नहीं कर सकते थे तो क्यों आए? उन्होंने केवल देखा। यह उनकी आंखों के सामने होता है, किसी को मा’र दिया जाता है, लोग नहीं देख सकते हैं? मैं उस पर गिर गई ताकि मैं उसे बचा सकूं। लेकिन उन्होंने मुझे दूर कर दिया। उन्होंने उसे लोहे की छड़ों से मा’रा और उसका सिर फोड़ दिया।”

गौरतलब है की हमले के बाद हमलावर भाग गए लेकिन वे सुरक्षा कैमरों और गवाहों द्वारा रिकॉर्ड किए गए मोबाइल फोन के वीडियो में कैद हो गए। कैमरे में दिख रहे ह’त्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें गठित की हैं। वहीं आपको बताते चलें की नागराजू और सुल्ताना ने 31 जनवरी को आर्य समाज में शादी की थी। वे एक-दूसरे को 10वीं कक्षा से जानते थे, लेकिन उनका परिवार उनके धर्म से बाहर शादी करने के खिलाफ था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

भाजपा के दलित नेता के किसानों ने मा’रपीट की, कपड़े फाड़ने का वीडियो वायरल

%d bloggers like this: