डासना के शिव शक्ति मंदिर ने महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती जी का गला काटने वाले को 51 लाख का ईनाम देने वाले मोहम्मद दानिश को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डासना क्षेत्र में स्थित भगवान शिव और माता पार्वती को समर्पित एक मंदिर के महंत का गला काटने की धमकियां लगातार जारी है. सबसे पहले आप आदमी पार्टी के विधायक ने धमकी दी थी और अब मकबरा डिग्गी के रहने वाले एक युवक मोहम्मद दानिश ने वीडियो जारी करके उनका गला काटने की धमकी दी है.

नरसिंहानंद

नरसिंहानंद का गला काटने पर 51 लाख का ईनाम

गाजियाबाद के डासना में स्थित शिव-शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती जी का गला काटने वाले को 51 लाख का ईनाम देने वाला युवक उत्तर प्रदेश के मकबरा डिग्गी का रहने वाला है. इसने एक वीडियो जारी करके इस ईनाम की घोषणा की थी. बता दें की यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने वीडियो के बाद 1 घंटे में ही इसे गिरफ्तार कर लिया था.

वीडियो में नरसिंहानंद को कही ये बातें

मोहम्मद दानिश ने अपने जारी वीडियो में कहा की “हमारे नबी के बारे में ऐसी बात कही गई, जिसे सुन कर पूरी दुनिया के हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई शर्मिंदा हैं, आप एक बात तो समझते कि आप किससे टक्कर ले रहे हैं, आपने जिनके बारे में ऐसी बात कही, वो पूरी दुनिया को चलाने वाला है, पूरी कायनात को बनाने वाले हैं”.

51 लाख के ईनाम की घोषणा करते हुए उसने वीडियो में कहा की “गाजियाबाद में आपका मंदिर है. मुझे आपसे मिलने का मौका भी न मिले, हमें आपकी शक्ल भी नहीं देखनी है, हमें आपकी गर्दन उतारनी है, लेकिन हम ये करेंगे नहीं. लेकिन जो भी ऐसा करेगा उसे 51 लाख रुपए देंगे. आपने इसके बारे में ऐसी बात कही, उसके बारे में दुनिया जानती है और जिससे पूरा निजाम चल रहा है. इस बात को सोच कर और ये देख कर हम कितने आक्रोशित हैं”.

इसे भी जरुर पढ़ें:-

नरसिंहानंद सरस्वती का गला काटने की धमकी देने वाले AAP विधायक अमानतुल्लाह पर FIR

Leave a Reply

%d bloggers like this: