दिल्ली पुलिस ने नरसिंहानंद सरस्वती का गला काटने की धमकी देने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान पर FIR दर्ज की है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के डासना में स्थित शिव और शक्ति के मंदिर में पिछले दिनों एक आसिफ नामक एक लड़के की पिटाई की गई. आसिफ ने कहा की वह पानी पीने मंदिर परिसर में गया था, मगर इस लड़के की पिटाई करने वाले युवक श्रंगा यादव ने सच को सबके सामने रखते हुए कहा की वह पानी पीने नहीं बल्कि शिवलिंग पर टॉयलेट कर रहा था इसलिए उसे पिटा.

नरसिंहानंद सरस्वती ने दिया बड़ा बयान

घटना वाले दिन मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती यहां उपस्थित नहीं थे, लेकिन इन्होने श्रंगा यादव का पूरा समर्थन करते हुए इस बात की पुष्टि भी करी की वह लड़का पानी पीने नहीं बल्कि मंदिर को दूषित करने ही आया था. इसके बाद महंत के इस मुद्दे पर एक के बाद एक बड़े बयान आते रहे.

नरसिंहानंद

हाल ही में दिल्ली स्थित प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में एक प्रेस कोंफ्रेंस के दौरान उन्होंने मोहमद पैगंबर पर एक बड़ा बयान दे डाला. जिसके बाद आप आदमी पार्टी के एक विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली में महंत के खिलाफ़ केस दर्ज कर दिया था.

नरसिंहानंद सरस्वती को गला और गर्दन काटने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स क्र अनुसार मोहमद पैगंबर पर दिए बड़े बयान के बाद महंत को आप आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने धमकी देते हुए ट्विट करते हुए कहा की “हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफ़रती कीड़े की ज़ुबान और गर्दन दोनों काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए, लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाज़त नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूँ कि दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले”. बता दें की इस ट्विट को ट्विटर ने डिलीट कर दिया है.

जिसके बाद अमानतुल्लाह खान पर दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की है, पत्रकार दीपक चौरसिया ट्विट करके जानकारी देते हुए कहा की “दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतउल्ला खान के ख़िलाफ़ भड़काऊ और जान से मारने की धमकी देने वाले ट्वीट पर 153-A/506 IPC में मामला दर्ज किया”.

इसे भी पढ़ें:-

केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह ने नरसिंहानंद सरस्वती का गला और जुबान काटने

By Sachin

One thought on “नरसिंहानंद सरस्वती का गला काटने की धमकी देने वाले AAP विधायक अमानतुल्लाह पर FIR”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *