अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में बॉयकोट ट्रेंड को लेकर एक धमकी भरा बयान जारी किया तो भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने उनको मुंह-तोड़ जवाब दे डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से बायकॉट बॉलीवुड छाया हुआ है। सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार बॉलीवुड के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि इस मुद्दे पर अभी तक कई सितारे अपनी राय सामने रख चुके हैं। लेकिन एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर उनका बयान भारी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। वहीं भाजपा नेता ने भी उन्हें जवाब दिया, देखें ये वीडियो:-

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अर्जुन कपूर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता को धमकाना ठीक बात नहीं है। जनता को धमकाने की बजाए अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए। अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिमायती कलाकार बायकाट पर क्यों जनता को धमकाते हैं?

गौरतलब है कि इस पूरे मामले पर अर्जुन कपूर ने भी अपनी राय सामने रखते हुए कहा कि- मुझे लगता है कि हमने चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि ‘हमारा काम बोलेगा’। अब अर्जुन कपूर इस बयान पर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे।

अर्जुन ने यह भी कहा “मुझे लगता है कि हमने इसे सहन किया इसलिए लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है। हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग हमारे बारे में जो लिखते हैं वह वास्तविकता से कोसो दूर है। जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे सरनेम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट के कारण आमिर की फिल्म ढ़ेर, टिकल के पैसे गरीब को देने का वीडियो हो रहा वायरल

One thought on “अर्जुन कपूर की धमकी का नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब, देखें उनका ये वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: