देवकीनंदन ठाकुर

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को हाल ही सऊदी अरब से बम से उड़ा देने की धमकी मिली है, इन धमकियों का उन्होंने एक वीडियो भी बना लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करने वाले ठा. प्रियाकांतजू मंदिर के संस्थापक देवकीनंदन महाराज को विदेश से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सउदी अरब से उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर आई काल में सामने से बोलते हुए एक आदमी ने उन्हें चौक पर ही जीवित जला देने या फिर वहाँ बम से उड़ा देने की धमकी दी है। धमकी भरे कॉल का देवकीनंदन महाराज ने वीडियो भी शेयर किया है:-

इसके बाद देवकीनंदन महाराज ने महाराष्ट्र पुलिस को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं देवकीनंदन महाराज ने धमकियों वाले वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए इस मामले की जानकारी निजी पुलिस को देने के साथ पीएमओ, गृहमंत्रालय तथा महाराष्ट्र एवं उप्र के मुख्यमंत्री को भी दे दी है। इस घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस ने भी महाराष्ट्र में चल रही कथा और उसके पंडाल की सुरक्षा बढ़ा दी है।

आपको बताते चलें कि इस मामले को लेकर प्रियाकांतजु मंदिर के सचिव विजय शर्मा ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए कथा पंडाल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। संस्था ने खारघर थाने में एनसीआर दर्ज करवाई है। इसके साथ-साथ आपको अवगत करवाते चलें कि कथावाचक देवकीनंदन महाराज हाल ही में महाराष्ट्र के मुंबई स्थित खारगर में श्रीमद्भागवत का प्रवचन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इस धमकी वाले मामले में वीडियो जारी कर देवकीनंदन महाराज (Devkinandan Maharaj) ने कहा कि हम किसी भी जाति या धर्म के खिलाफ में नहीं बोलते हैं। लेकिन, सनातन धर्म और हिंदुत्व संस्कृति के प्रचार-प्रसार से भी कभी पीछे नहीं हटेंगे। किसी को मिटाने के लिए नहीं अपितु अपने संस्कारों को बचाने का भी काम कर रहे हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अब सऊदी अरब के प्रिंस ने भी दे दी जिहाद करने की धमकी, वीडियो आया सामने

%d bloggers like this: