बलात्कार

अमेठी के जामा थाने क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की दलित नाबालिग लड़की के साथ नौशाद नामक युवक शादी का झूठा झांसा देकर बलात्कार करता रहा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के अमेठी के जामा थाना क्षेत्र के एक गांव से बेहद शर्मनाक और जबरन धर्मांतरण का नया मामला सामने आया है. गांव की 16 साल की नाबालिग़ दलित लड़की को उसी के गांव के नौशाद नामक युवक ने शादी का झांसा देकर अपने प्यार में फंसाया और फिर उसके साथ लगातार 7 महीनों तक बलात्कार करता रहा. बाद में युवती गर्भवती हुई तो नौशाद उस बेचारी युवती पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगी.

बता दें की युवती के पिता ने ही जामा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है, लड़की के पापा के मुताबिक “वह अहमदाबाद में नौकरी करते हैं, जब वह शुक्रवार (30 जुलाई) को अपने घर आए तो उन्हें पता ​चला कि उनकी नाबालिग बेटी 3 महीने की गर्भवती है. जिसके साथ नौशाद पिछले 7 महीने से दुष्कर्म कर रहा था. जब नौशाद और उसके अब्बू को यह पता चला कि मेरी बेटी गर्भवती है, तब वह मेरे घर पर आए और उस पर जबरन गर्भपात और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगे”.

युवती के पिता ने कहा की “जब मैंने उनका विरोध किया, तो उन लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी”. पुलिस ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया की “जब वह घास लेने के लिए गई थी, तभी वह मुस्लिम लड़का उसके पीछे-पीछे आ गया था. पीड़िता ने बताया कि उसने मुझे शादी का झांसा दिया और मेरे साथ लगातार 7 महीनों तक दुष्कर्म किया. इसके बाद जब मैं गर्भवती हो गई, तब उसने मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया. उसने कहा कि अगर तुम धर्म परिवर्तन करोगी, तभी मैं तुम्हारे साथ निकाह करूंगा”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

नोकरी देने के बहाने 25 साल की विवाहिता से बलात्कार, बेटी को जन्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: