नवनीत राणा

लव जिहाद के एक मामले को लेकर सांसद नवनीत राणा ने अमरावती के एक थाने में जमकर आक्रोश दिखाया, उनके अनुसार आरोपी को संरक्षण मिल रहा है।

इस वीडियो को भी देखिए:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत सिंह राणा एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो लव जिहाद के एक मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों को फटकारने को लेकर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुलिस अधिकारियों को फटकारती दिख रही हैं। देखें उनका ये वीडियो:-

दरअसल, वो लव जिहाद से जुड़े एक मामले में पुलिस की कार्यशैली से नाराज थीं। यहीं नहीं उन्होंने पुलिस पर फोन टैपिंग का आरोप भी लगाया। घटना अमरावती जिले के राजापेठ पुलिस स्टेशन की बताई जा रही है, जहाँ सांसद राणा ने पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे और डीसीपी को फटकार लगाई। जिस मामले को लेकर वो पुलिस स्टेशन गई थीं, उस मामले को लेकर सांसद का कहना था कि एक समुदाय विशेष के लड़के ने हिंदू लड़की को भगाया है, जो कि सीधे तौर पर लव जिहाद से जुड़ा मामला है। ऐसे में पीड़िता को न्याय दिलाए बिना वो पीछे नहीं हटने वाली।

राणा ने कहा कि अमरावती में लव जिहाद के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। उन्होंने दावा किया कि अमरावती में अराजकता के लिए पूरी तरह से पुलिस जिम्मेदार है। यहाँ कोई भी खुलेआम हत्या करके चला जाता है, शराब के धंधे तो यहाँ बहुत ही तेजी से फल-फूल रहे हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर ही बदतमीजी करने का आरोप लगाया है।

पुलिस पर फोन टैपिंग का आरोप

अमरावती पुलिस पर अपना फोन टेप करने का आरोप लगाया है। नवनीत राणा का कहना था कि वो एक सांसद हैं और उनका फोन टेप किया जा रहा है। उन्होंने पूछा कि वो ये जानना चाहती हैं कि आखिर किसके कहने पर ऐसा किया जा रहा है। सांसद के मुताबिक, गृह मंत्री के आदेश के ऐसा करने का अधिकार किसी को नहीं है। राणा ने दावा किया कि जिले में 15-20 दिन के अंतराल में ही लव जिहाद के कुछ 5 केस दर्ज किए जा चुके हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

VHP: बिहार में बढ़ रहा लव जिहाद और धर्मांतरण

%d bloggers like this: