झूमे जो पठान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को आने वाली फिल्म पठान का एक ओर गाना झूमे जो पठान (Jhoome Jo Pathaan) भी रिलीज हो गया है, लेकिन इसका विरोध शुरू हो चुका है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक पठान फिल्म का गाना झूमे जो पठान (Jhoome Jo Pathaan) 22 दिसंबर 2022 को रिलीज किया गया था। लेकिन, मेकर्स को इसका अंदाजा भी नहीं था इस गाने का भी पहले गाने की तरह विरोध शुरू हो जाएगा। हालाँकि वीडियो को यूट्यूब पर अच्छे वियु मिले हैं। वहीं नेटिज़न्स ने इसको लेकर अलग ही विचार रखें हैं। इससे पहले बेशर्म रंग गाने का भी खूब विरोध हुआ था।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस गाने के विरोध में लिखा, “अश्लीलता की एक ओर गाँ#D रिलीज कर दी गई है, अब भारत के यूथ को ये लोग अल्लाह ताला की शरण में डालकर रख देंगें! हमें इनका सामूहिक बहिष्कार करना चाहिए। भारत को श्रेष्ट भारत बनाने के लिए इन जैसे अभिनेताओं की और अभिनेत्रियों की कोई जरूरत नहीं है। #Boycottpathan, #BoycottpathanFilm, #BoycottpathanMovie”

वहीं एक ओर यूजर ने इसके लिरिक्स पर सवाल खड़े किए और लिखा, “इन बॉलीवुड वालों को केवल पठान ही दिखाई देते हैं। कभी भी ये लोग किसी ओर को लेकर गाना नहीं बनाने वाले। इसमें लिरिक्स है ‘झूमे जो पठान’ एकदम घटिया!!! इससे अच्छा गाने के बोल ‘झूमे जो चौहण’ या ‘झूमे जो सिंह’ होना चाहिए था। जिन पर भारतीयों को गर्व हो। इसलिए #Boycottpathan, #BoycottpathanFilm, #BoycottpathanMovie”

इस गाने विरोध में एक अन्य यूजर ने भी लिखा, “हिंदुओं के पवित्र रंग भगवा का अपमान करने वाले शाहरुख खान की फिल्म के हर गाने का विरोध अनिवार्य है। भारत सरकार को इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। ‘#Boycottpathan, #BoycottpathanFilm, #BoycottpathanMovie’ इतना काफी नहीं है। विदेशी आक्रांता पठान पर फिल्म बनाने वालों को देश स बाहर निकाल फेंकना ही इनका एकमात्र इलाज बचा हुआ है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बेशर्म रंग गाने में दीपिका के लुक को लेकर नेटिजन्स बोले- ये नं#गापन…

2 thoughts on “झूमे जो पठान सॉन्ग रिलीज पर बरसे नेटिज़न्स, बोले ‘अश्लीलता की एक ओर गाँ#…’”

Comments are closed.

%d bloggers like this: