नोरा फतेही

आइटम सॉन्ग्स में अपने डांस से फेमस हुई बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने कतर में फीफा वर्ल्ड कप के एक कार्यक्रम के दौरान तिरंगे का अपमान कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में नोरा फतेही को परफॉर्म करने का एक खास मौका मिला। उनके इस परफॉर्म की कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। इन्हीं में से एक में वो एक्ट के दौरान स्टेज पर जय हिंद का नारा लगाते हुए भारतीय राष्ट्र ध्वज तिरंगा लहरा रही हैं। बताया जा रहा है इसी दौरान उन्होंने तिरंगे का अपमान भी कर दिया। देखें वायरल वीडियो:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arshin k madhu (@arshin_k_madhu)

नोरा फतेही ने यूं किया तिरंगे का अपमान

आपको बताते चलें कि फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) फैन फेस्टिवल के इस एक वीडियो को अर्शिन के मधु (Arshin k madhu) नामक एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में नोरा तिरंगे को उल्टा उठाती है, वह हरे रंग को ऊपर और भगवे रंग को नीचे कर देती हैं। बस इस दृश्य को लेकर सोशल मीडिया पर लोग नोरा पर तिरंगे का अपमान का आरोप लगा रहा हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि स्टेज पर तिरंगा उठाने के बाद नोरा कहती हैं, “इंडिया चाहे फीफा वर्ल्ड कप में नहीं है, लेकिन हम हमारे म्यूजिक और डांस से इस फेस्ट का हिस्सा हैं।” वहीं जानकारी यह भी सामने आ रही है कि नोरा की ये सब बातें सुनकर वहाँ मौजूद लोगों ने खूब हूटिंग भी करी। नोरा के साथ-साथ लोगों ने भी जय हिंद के नारे लगाए। स्टेडियम में इंडिया, इंडिया का नारा भी खूब जोर से गूँजने लगा। वहीं इसी जोश में नोरा से कई बार अन्य कुछ गलतियाँ भी हुईं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ग्रे गाउन पहन नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

2 thoughts on “नोरा फतेही ने कतर में आयोजित फीफा वर्ल्डकप में तिरंगे का यूं किया अपमान, वीडियो वायरल”

Comments are closed.

%d bloggers like this: