ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात चुनावों के नतीजों के बाद बौखला से गए हैं, उन्होंने कहा कि मुस्लिमों कॉंग्रेस से रोमांस करना छोड़ो, हम मोहब्बत करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात चुनाव में वोट काटने के तमाम आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा है कि बीजेपी इसलिए जीत रही है क्योंकि उसे हिंदू वोट बहुत ज्यादा मिल रहे हैं। वहीं उन्होंने कॉंग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी कई आरोप लगाते हुए कहा है राजनीतिक लड़ाई आगे बढ़ चुकी है और अब यह देखा जा रहा है कि प्रधान मंत्री मोदी से “बड़ा हिंदू” कौन है। देखिए वीडियो:-

आपको बताते चलें कि एक मीडिया संस्थान के खास कार्यक्रम में बातचीत करते हुए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने कहा, “भाजपा का स्पष्ट रूप से मुस्लिमों से कोई संबंध नहीं है। आम आदमी पार्टी और कॉन्ग्रेस भी वही काम कर रहे हैं। अब पूरी राजनीतिक लड़ाई इस बात में बदल गई है कि पीएम मोदी से बड़ा हिंदू कौन है। ऐसे में भारतीय राष्ट्रवाद कहाँ जाएगा?”

इसके अलावा उन्होंने गुजरात पर AIMIM की हार पर बात करते हुए कहा है कि मुस्लिम समाज को ये बात समझनी चाहिए कि कॉंग्रेस से उनको रोमांस या इश़्क अब खत्म करना होगा, क्योंकि वो बीजेपी को नहीं हरा पाएँगे। मुसलमान कॉंग्रेस से जो मोहब्बत कर रहे हैं, वह गलत कर रहे हैं। मुस्लिमों को लगता है कि उन्हें कॉंग्रेस से कुछ मिलेगा लेकिन, उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। मुसलमानों के दिमाग में ये बात डाल दी गई है कि वे बीजेपी को हरा सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा है, “बीजेपी इसलिए जीत रही है, क्योंकि उसे ज्यादा हिंदू वोट अधिक मिल रहा है। बीजेपी को जो वोट मिल रहा है उसे कॉन्ग्रेस और आम आदमी पार्टी रोक नहीं पा रहे हैं। मुसलमानों के लिए आप बलि का बकरा बन जाइए, लेकिन कब तक? उसके जिम्मेदार हम कहाँ हैं? हमारी मोहब्बत तो जारी रहेगी, मरते दम तक हम मोहब्बत करेंगे, क्योंकि आशिक को लोग याद रखते हैं। हमारी मोहब्बत संविधान में है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ओवैसी के आंसू भी नहीं ला सके कोई सीट, देखिए पूरा वीडियो

%d bloggers like this: