नुपुर

नुपुर शर्मा के एक बयान को लेकर उठे बयान पर अब एक ओर नया वीडियो सामने आया है, ये वीडियो जम्मू की एक मस्जिद का बताया जा रहा है और इसमें मौलाना पूरी भीड़ को उकसाता हुआ भी दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जम्मू-कश्मीर से एक बेहद खतरनाक इरादों वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें भीड़ के सामने एक मौलाना हिंदुओं को लिए अपशब्द कह रहा है और गला काटने की बात कह रहा है। वह धमकी दे रहा है कि अजान या हिसाब की बात हुई इसके अंजाम बुरे होंगे। इस मामले में जम्मू पुलिस ने IPC की दो धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।

आपको बताते चलें की मामला जम्मू क्षेत्र के डोडा जिले बडेरवा का है। यहाँ एक मुल्ला तकरीर कर रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें वह हिंदुओं को गाली दे रहा है और नुपुर शर्मा को गला काटने की धमकी दे रहा है। मौलाना के चारों तरफ सैकड़ों लोग मौजूद हैं। वीडियो में सामने मस्जिद दिख रही है और उसकी एवं अगल-बगल के मकानों की छतों पर भी लोग खड़े नजर आ रहे हैं।

वहीं इस वीडियो में मौलाना कहता है की “गाय का पेशाब पीने वालों का, गोबर के अंदर नहाने वालों की हैसियत ही क्या है दुनिया में? इनको जो रिस्क मिलता है हमारी दहशत से मिलता है। इनको जो हवा मिलती है हमारी बरकत से मिलती है। इनको जो दरिया से पानी मिलता है, हमारी बरकत से मिलता है। वरना इनका वजूद क्या है?” जिसके बाद भीड़ भड़काऊ नारे भी लगाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मौलाना ने आगे कहा “भाइयों, वक्त हमें सर कलम करना भी सिखाती है। इसलिए बातों को जेहन में बिठा दो कि हम खामोश तब तक हैं, जब तक कि हमारा बर्दाश्त कायम है। बर्दाश्त के बाहर निकल गए तो फिर नूपुर शर्मा क्या, वो आशीष कोहली कुत्ता क्या, वो नुपुर शर्मा ‘गंदी’ क्या, उनके सर कहीं और धड़ कहीं और मिलेंगे।”

मौलाना ने भीड़ को उकसाते हुए कहा “नबी का कलमे पढ़ने वाला मुसलमान खुद मैदान में आए। ये भगवे भी हमारे दुश्मन, RSS भी हमारी दुश्मन तो मैं इसलिए अंजुमन इस्लामिया की तरफ से तमाम आवाम का शुक्रिया करता हूँ। मैं इनको (हिंदुओं) को बताना चाहता हूँ कि सबसे कम दर्जे का मुसलमान इतना ईमान रखता है कि दुनिया के किसी भी ताकत गुस्ताख-ए-नबी का सर कलम कर सकता है।”

वीडियो में मौलाना ने कहा “हम इंसाफ पसंद हैं। हमारा मजहब अमनपसंद मजहब है। प्रशासन को चाहिए कि जो अजान के खिलाफ बोले, उसका गला पकड़े। जो पर्दे के खिलाफ बोले उनका गला पकड़े। ये गला नहीं पकड़ सकते तो हम गला काटने के लिए तैयार हैं।” बेरहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ शेयर किया जा रहा है और खूब वायरल भी हो रहा है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना, अशोक पंडित ने भी कतर को दिया जवाब

One thought on “नुपुर शर्मा और आशीष कोहली कुत्ते का सर कहीं मिलेगा और धड़ कहीं मिलेगा: देखें पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: