नुसरत जहां

तृणमूल कोंग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां एक बेटे की मां बन गई हैं, लेकिन उन्होंने अब तक इस बच्चे के पिता के नाम का कोई खुलासा नहीं किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तृणमूल कोंग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार 26 अगस्त 2021 को एक बेटे को अपने निवास स्थान के नीजी अस्पताल में जन्म दिया, लेकिन अब तक उनकी ओर इस बच्चे के पिता कौन है इसको लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं आई हैं. बता दें की वे पिछले लंबे समय से ही अपने अपनी निखिल से दूर हैं, इसलिए लोगों के मन में बच्चे के पिता को लेकर सवाल खड़े हुए. गौरतलब है की नुसरत पिछले कुछ समय से भाजपा नेता यश दासगुप्ता के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थीं.

2020 में पहले बार यश दासगुप्ता और नुसरत के अफेयर की खबर सामने आई थी. जिसके बाद से लगातार इन दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने की खबरें आती रहीं है. बता दें की नुसरत के मां बनने पर बहुत से सिलेबस ने उन्हें बधाई दी है. सांसद व अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता व विधायक राज चक्रवर्ती, अभिनेत्री तनुश्री, वरिष्ठ बंगाली अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी और अभिनेत्री प्रियंका सरकार समेत कई हस्तियों ने नुसरत जहाँ को माँ बनने की बधाई दी है.

TMC सांसद नुसरत प्रेग्नेंट? पति बोला ‘6 महीने से मिले नहीं, बच्चा मेरा नहीं’

इसी बिच नुसरत के पति निखिल ने भी कहा की “भले ही मेरे नुसरत के बिच अब कोई संबंध ना बचा हो, लेकिन फिर भी में दुनिया में आए नय बच्चे के बेहतर भविष्य की कामना करता हूं”. बता दें नुसरत जहां और निखिल जैन ने उर्की के बोद्रोम में 2019 की जुलाई में एक दुसरे से शादी की थी, महज एक साल के बाद दोनों के रिश्ते में खटपट शुरू हो गई और अंत नोबत यहां तक आ गई की दोनों को आखिर कार अलग – अलग रहना पड़ा.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

TMC सांसद नुसरत प्रेग्नेंट? पति बोला ‘6 महीने से मिले नहीं, बच्चा मेरा नहीं’

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *